कानपुर: विकास दुबे के तीन गुर्गों के खिलाफ 25-25 हजार का ईनाम घोषित

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 09:05 AM IST
  • कुख्यात बदमाश विकास दुबे के खास गुर्गे जय बाजपेई के जेल में जाने के बाद यूपी एसटीएफ ने उसके तीन भाईयों के खिलाफ 25-25 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है. 
कानपुर: विकास दुबे के तीन गुर्गों के खिलाफ 25-25 हजार का ईनाम घोषित

कानपुर. कुख्यात बदमाश विकास दुबे का पुलिस एनकाउंटर होने के बाद अब यूपी पुलिस विकास दूबे के खास गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. यूपी पुलिस ने विकास दुबे के गुर्गे जय बाजपेई के तीनों भाईयों के खिलाफ 25-25 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा कर दी. साथ ही, तीनों फरार भाईयों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है. जानकारी के अनुसार अभी जय बाजपेई जेल में है.

डीआईजी प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि जय बाजपेई के तीनों फरार भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है. यूपी पुलिस की एसटीए उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. लेकिन, अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. डीआईजी के मुताबिक, इनके खिलाफ 25-25 हजार राशि के ईनाम की घोषणा की जा चुकी है. जिससे विकास दुबे के इन खास कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सकें. पुलिस ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ छानबीन करने के लिए यूपी पुलिस तीनों फरार बदमाशों के कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ जारी रखी है.

विकास दुबे की अस्थियां और डेथ सर्टिफिकेट लेने कानपुर पहुंची पत्नी ऋचा

नए जानकारी के अनुसार जय बाजपेई के तीनों भाईयों द्वारा जब्त की गई सम्पत्तियां अवैध है. ये सम्पत्तियां आर्थिक अपराध से अर्जित की गई है. पुलिस ने बताया कि अवैध रुप से अर्जित की गई सम्पत्तियों की जानकारी एसआईटी और न्यायिक जांच आयोग को दे दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, तीनों भाई सरेंडर करने के बारे में सोच रहे है. बताया जा रहा है कि ये तीनों भाई कुछ लोगों के सम्पर्क में हैं, जो सरेंडर करने को लेकर योजना बना रहा है.

कानपुर: बिकरु कांड के पचास हजार इनामी धर्मेंद्र उर्फ हीरू ने कोर्ट में किया सरेंडर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें