कानपुर: मालगाड़ी से कटकर प्रेमी युगल ने दी जान, युवती की नहीं हो पाई शिनाख्त

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 11:34 AM IST
  • बांदा रेल मार्ग के गेट संख्या 53 व 54 के बीच कटे प्रेमी युगल, प्रेमी युगल में युवती की नहीं हो पाई है पहचान, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
कानपुर पुलिस

कानपुर- कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन डोहरू के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक प्रेमी युगल में युवती की पहचान नहीं हो पाई है. अज्ञात युवती के नाम से पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन डोहरू के पास कानपुर-बांदा रेलमार्ग के गेट संख्या 53 व 54 के मध्य शनिवार दोपहर प्रेमी युगल ने मालगाड़ी से कट कर जान दे दी. युवक की पहचान हमीरपुर जिले के थाना सिसोलर के गांव किसवाही निवासी 22 वर्षीय शेखर पुत्र दीन दयाल पाल के रूप में हुई है जबकि खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी थी. युवती हरा सफेद फुल स्लीव का कुर्ता व हरे रंग का सलवार पहने हुई है.

उसकी उम्र करीब 20 वर्ष है. युवती के दाहिने हाथ पर वंदना गुदा है. युवक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है, जबकि युवती के शिनाख्त के प्रयास जारी हैं. युवती के जालौन जिले की निवासी होने की आशंका जताई जा रही है.

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल पैदल ही पहुंच थे. दोपहर 12 बजे वहां से गुजरे रेलवे कर्मचारी ने दोनों को ट्रैक पर टहलते देखा था. कयास लगाया जा रहा है कि बहुत देर से प्रेमी युगल आत्महत्या करने की फिराक में थे लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से ट्रेनों का संचलन कम है. सिर्फ मालगाड़ियां ही चल रही है जिसकी वजह से वह काफी देर तक ट्रेन का इंतजार करते रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें