लॉकडाउन में मेडिकल टीम और पुलिस पर हमले में आरोपी डी-80 गैंग का साहिबे अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 11:50 PM IST
  • लॉकडाउन के दौरान मेडिकल टीम और पुलिस बल पर हमला करने वाले डी-80 गैंग का सदस्य साहिबे गिरफ्तार कर लिया गया है. हमले के बाद हुई नामजद एफआईआर में साहिबे का भी नाम शामिल था.
कानपुर पुलिस टीम के साथ आरोपी साहिबे

कानपुर:  शहर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला करने वाले डी 80 गैंग का सक्रिय सदस्य और दस हजार के इनामी साहिबे आलम उर्फ लग्गड को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने मेडिकल और पुलिस टीम पर हमला किया था. पुलिस के मुताबिक गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश तेजी से की जारी है, उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान जब मेडिकल टीम ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिजनों को क्वारंटीन सेंटर पहुंचाने का काम कर रही थी. उसी दौरान चमनगंज से बजरिया आते वक्त भीड़ ने मेडिकल टीम को घेर लिया और उसपर पथराव किया था. वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दो सिपाहियों पर फायरिंग के साथ पथराव किया गया था. इसी मामले में पुलिस ने कई लोगों को नामजद किया था जिसमें डी-80 गिरोह का साहिबे आलम निवासी छोटे मियां का हाता भी शामिल था. पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी. उसके ऊपर दस हजार का इनाम रखा गया.

कानपुर: आग में जलती बहू को छोड़ भागे ससुराली, पिता ने अस्पताल पहुंचाया, मौत

 पुलिस को बुधवार की रात जानकारी मिली  कि साहिबे आलम जुगियाना पार्क के पास मौजूद है. जिसके बाद घेराबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मौके पर पुलिस ने उसके पास से एक देसी रिवाल्वर, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस बरामद किया. पुलिस कहना है कि  बजरिया थाना की टॉप 10 अपराधियों की सूची में साहिबे आलम भी शामिल है. वहीं एसपी पश्चिमी ने बताया कि पुलिस उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है. साहिबे आलम के खिलाफ अलग अलग थानों में कुल 24 मामले दर्ज है. जिसमें हत्या का प्रयास, लूटपाट, बलवा, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, आर्मस एक्ट आदि मामलों में साहिबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें