शिवली में महिला की गला रेतकर हत्या, मायके वालों ने पति पर लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: 21/01/2021 01:08 PM IST
  • महिला का शव घर से 100 मीटर दूर सरसों के खेत में मिला। घर पर बंद था ताला, अंदर था पति, मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। वारदात स्थल पर पहुंचे एसपी और एएसपी ने जल्द ही घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है।
बेहटा गांव में वारदात स्थल पर पहुंचे एसपी और एएसपी ने शुरू की जांच। 

कानपुर : कानपुर देहात जिले के शिवली क्षेत्र स्थित बेहटा गांव में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव घर से 100 मीटर दूर सरसों के खेत में मिला। वहीं, मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला का पति घर के अंदर था, बाहर दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ग्रामीणों ने ताला तोड़कर उसे बाहर निकाला और हत्या की जानकारी दी।

किसान आंदोलन के समर्थन में उड़ीसा से दिल्ली जा रहे किसानों को कानपुर में रोका

बेहटा गांव निवासी संजय कमल की पत्नी रूबी (35) का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेत में मिला। उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो घटना की जानकारी हुई। इधर ग्रामीण घर बताने गए तो दरवाजे पर बाहर से ताला लटक रहा था। आवाज देने पर अंदर से संजय बोला कि कोई बाहर से दरवाजा बंद कर गया और वह अंदर ही फंसा है। ताला तोड़कर उसे निकाला गया। इधर, मायके पक्ष के लोग भी पहुंचे और संजय पर ही हत्या का आरोप लगाया। एसपी केशव कुमार चौधरी व एएसपी घनश्याम चौरसिया घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। पति संजय ने बताया कि उसने करीब आठ वर्ष पूर्व रूबी से प्रेम विवाह किया था। गुरुवार सुबह वह देर तक सो रहा था। रूबी बाहर कब गई और ताला कौन लगा गया पता नहीं। पुलिस उसके बयान पर भरोसा नहीं कर रही और शक की निगाह से देख रही है। एसपी ने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की गई है। जांच कर जल्द हत्यारे को पकड़ा जाएगा।

कानपुर में एक करोड़ के जाली स्टांप की सूचना पर इंटेलीजेंस सक्रिय

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें