कानपुर: फाटक पार करते समय ट्रेन के इंजन के नीचे फंसी बाइक, बड़ा हादसा टला

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 03:16 PM IST
  • कानपुर देहात में पूरी से आंनद विहार जा रही नंदन कानन एक्सप्रेस की चपेट में एक बाइक आ गई. हादसे में बाइक ट्रेन के इंजन के नीचे फंस गई. लोको पायलट ने हादसे की जानकारी बरिष्ट अधिकारी को दी. 
कानपुर में फाटक पर ट्रेन की चपेट में बाइक को देखते ग्रामीण

कानपुर देहात में मंगलवार की सुबह को रेलवे रेलवे लाइन पर हादसे में युवक बाल-बाल बच गया. युवक की बाइक फाटक पर रुक गयी जिससे बाद युवक बाइक छोड़कर भाग गया. ट्रेन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना सुबह सुबह 11.30 की है. हादसे के बाइक ट्रेन के इंजन के बीच में फंस गई. जिसको बड़ी मशक्कत के बाद रेलवे कर्मचारियों ने बाहर निकाला. घटना को युवक पूरी तरफ से सुरक्षित है.

नंदन कानन एक्सप्रेस मंगलवार की सुबह पुरी से आनंद विहार दिल्ली जा रही थी. कानपुर देहात के खम्हैला गांव के सामने फाटक पर ट्रेन ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक से कुदकर अपनी जान बचाई. हादसे में युवक की बाइक ट्रेन के इंजन के नीचे फंस गई. जिसके कारण लखनऊ दिल्ली रेलमार्ग कुछ देर के लिए प्रभावित रहा. हादसे को देखते हुए ट्रेन के ड्राइवर ने उसे रोक दिया. जिसके बाद ड्राइवर ने हादसे की सूचना रेलवे के आधिकारियों के दी. 

पुराने वाहनों में अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवाना जरूरी नहीं, आदेश जारी

जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों की मौजूदी में कर्मचारियों ट्रेन के नीचे से बाइक के निकाल. जिसके बाद नंदन कानन एक्सप्रेस को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया. ट्रेन के रवाना होने के बाद मार्ग पर ट्रेनों का संचालन फिर से शुरु हो सका. अधिकारियों का कहा है कि युवक की बाइक फाटक पर आकर बंद हो गई. इतने में ट्रेन को आता देख बाइक सवार भाग निकला. अधिकारियों ने कहा कि अगर ट्रेन की रफ्तार तेज होती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

कूड़े के ढे़र में मिले 4 नरमुंड, तंत्र-मंत्र की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

8 करोड़ रुपए के सिक्के हुए डंप, कई कारोबारियों की पूंजी फंसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें