कानपुर: किशोरी के साथ घिनौनी हरकत करने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, दिए गए जांच के आदेश

Somya Sri, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 7:04 PM IST
  • किशोरी के साथ घिनौनी हरकत और शरीर पर दर्जन भर से अधिक नोचने के जख्मों के निशान को लेकर इंस्पेक्टर विनोद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. किशोरी की मां की ओर से लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों पर एसपी केशव कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.
आरोपित इंस्पेक्टर विनोद कुमार हुए सस्पेंड

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 29 अगस्त को एक किशोरी के साथ घिनौनी हरकत को लेकर इंस्पेक्टर विनोद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. किशोरी की मां के द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर एसपी केशव कुमार चौधरी ने इंस्पेक्टर विनोद कुमार को निलंबित कर दिया है. साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

गौरतलब है कि कानपुर के राजापुर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली किशोरी को 29 अगस्त को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भर्ती कराने के दौरान किशोरी की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट में वेंटिलेटर पर रखा गया. इलाज के दौरान बीच-बीच में कानपुर और कानपुर देहात की पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी किशोरी की हालत की जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचते थे. घटना के बाद कोई हंगामा ना हो इसके लिए अस्पताल के बाहर फोर्स भी तैनात कर दिया गया था. जानकारी के मुताबिक किशोरी के शरीर पर कई नोचने के निशान है. शरीर के नाजुक अंगों, पीठ, हाथ, चेहरे पर चोट के जख्म है.

अफगानिस्तान में फंसी कानपुर की हिना, फोन पर बोली- प्लीज बचा लो...

बता दें कि इस मंगलवार को किशोरी की हालत में सुधार होने पर उसे वेंटिलेटर से हटाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को उसके बारे में किसी से बात करने से मना किया गया था. पुलिस प्रशासन इस मामले पर पर्दा डालने में जुटी थी. इसके अलावा डॉक्टर पर भी दबाव में बनाया जा रहा था कि वह इस घटना को लेकर किसी से कुछ ना कहें. लेकिन, किशोरी के मां ने इस मामले पर इंसाफ की गुहार लगाई. जिसके बाद त्वरित एक्शन लेते हुए एसपी केशव कुमार चौधरी ने इंस्पेक्टर विनोद कुमार को निलंबित कर दिया. साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें