कानपुर: गड्ढे में पलटी बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूल वैन, ग्रामीणों का हंगामा

Somya Sri, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 3:31 PM IST
  • कानपुर देहात में बच्चों को लेकर जा रही स्कूली वैन सड़क किनारे गड्ढे में गिर पड़ी. जिससे अंदर बैठे बच्चे चिल्लाने लगे. चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला. सुचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकलवाया.
कानपुर: गड्ढे में पलटी बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूल वैन, ग्रामीणों का हंगामा (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर: कानपुर देहात में तेज रफ्तार के कारण एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. आज यानी बुधवार को कानपुर देहात में बच्चों को लेकर जा रही स्कूली वैन सड़क किनारे गड्ढे में गिर पड़ी. जिससे अंदर बैठे बच्चे चिल्लाने लगे. चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला. मौके से वैन का चालक फरार है.

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात में बच्चों को बैठाकर एक वैन जा रही थी. बताया जा रहा है कि वैन की रफ्तार बहुत तेज थी. जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा रही. गाड़ी के पलटते ही बच्चे जोर जोर से चिल्लाने लगे. बच्चों की चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला. वहीं तबतक गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने बच्चों के अभिभावकों को घटना की सूचना दी. तो वे दौड़े दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकलवाया. इधर हादसे के कारण रोष में बच्चों के अभिभावक और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. जिन्हें पुलिस ने शांत कराया.

महंगाई डायन खाए जात है! घरेलू LPG गैस सिलेंडर की कीमत 915 पहुंची, आज 15 रुपए महंगा हुआ

बता दें कि सड़क दुर्घटना की खबरे आये दिन आते रहती है. लोग बेपरवाह होकर गाड़ी चलाते हैं और छोटी सी चूक के कारण उनकी जान चली जाती है. वहीं स्कूली वैन और बस में भी ये अक्सर देखने को मिलता है कि चालक वैन या बस में बच्चों को ठूस ठूसकर बैठा देता है. चंद पैसों के लालच के कारण बड़ा हादसा हो जाता है. गाड़ी के वजन न सह पाने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें