तलाकशुदा पत्नी का दावा- पति की दूसरी बीवी बांग्लादेशी, इंटेलीजेंस और LIU के उड़े होश

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 1:33 PM IST
  • तलाकशुदा पत्नी ने पूर्व पति की दूसरी पत्नी पर बांग्लादेशी होने का दावा किया तो पुलिस ही नहीं इंटेलीजेंस और एलआइयू के भी होश उड़ गए. कानपुर के राजीव नगर मछरिया के निवासी प्रापर्टी डीलर ने पहली पत्नी के तलाक होने के बाद बंगाल में मिली युवती से दूसरी शादी की थी.
प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. तलाकशुदा पत्नी ने पूर्व पति की दूसरी पत्नी पर बांग्लादेशी होने का दावा किया तो पुलिस ही नहीं इंटेलीजेंस और एलआइयू के भी होश उड़ गए. इस मामले की जानकारी पुलिस को होते ही अधिकारियों ने महिला के दस्तावेजों की जांच पड़ताल शुरू कर दी. लेकिन महिला ने बताया कि वह बांग्लादेशी नहीं है, बल्कि बंगाल की निवासी है. कानपुर के राजीव नगर मछरिया के निवासी प्रापर्टी डीलर ने पहली पत्नी के तलाक होने के बाद बंगाल में मिली युवती से दूसरी शादी की थी.

राजीव नगर मछरिया के रहने वाले प्रापर्टी डीलर ने कहा कि उनकी शादी  वर्ष 2004  में निराला नगर निवासी युवती से हुई थी. जिससे उसकी तीन बेटियां हैं. उन्होंने बताया कि शादी के दो साल बाद पत्नी ने आइएएस की तैयारी करने के लिए इच्छा जाहिर की थी. इसके बाद उसने कोचिंग भी की थी.  प्रापर्टी डीलर का आरोप है कि पत्नी परीक्षा देने की बहाने से अपने प्रेमी के साथ शहर से बाहर चली जाती थी. जब इसकी जानकारी पत्नी के मोबाइल से हुई कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसके बाद से दोंनो में विवाद शुरू हो गय . वहीं 2016 में वह तीनों बेटियों को छोड़कर अपने मायके चली गई थी. कोर्ट में वर्ष 2018 को तीनों बेटियों को सुपुर्दगी में देकर तलाक दे दिया था.

इंसानियत की मिसाल, कानपुर आउटर SP ने उठाया नेत्रहीन पिता की बेटी की पढ़ाई का जिम्मा

प्रापर्टी डीलर ने कहा कि बिधनू मझावन में मछलियां पालने का व्यवसाय के लिए वह बंगाल अक्सर जाने लगे थे. जहां पर उनका एक युवती से परिचय हुआ. जिसके बाद उसने चार नवंबर 2019 को उससे शादी कर ली. प्रापर्टी डीलर का कहना है कि उसके बाद भी पहली पत्नी आए दिन परिवार को परेशान करने के लिए धमकाती और बेटियों को अपने पास बुलाती थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें