कानपुर के डीएम ब्रह्मदेव तिवारी समेत 4 PCS का ट्रांसफर, नए DM आलोक तिवारी

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 10:55 AM IST
  • कानपुर के डीएम ब्रह्मदेव तिवारी का कोरोना रोकथाम की सरकारी योजनाओं को प्रभावी रूप से लागू नहीं कर पाने के कारण तबादला कर दिया गया है. डीएम समेत यूपी सरकार ने 4 पीसीएस अधिकारियों का भी ट्रांसफर किया है.
कानपुर डीएम समेत 4 पीसीएस अधिकारियों का तबादला.

कानपुर. कानपुर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम में विफल रहे डीएम ब्रह्मदेव राम तिवारी को हटा दिया गया है. कोविड की रोकथाम के लिए सरकारी योजनाओं को प्रभावी रूप से लागू नहीं कर पाने के लिए डीएम समेत 4 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया. कानपुर में नया जिलाधिकारी आलोक कुमार तिवारी को बनाया गया है.

डीएम आलोक कुमार तिवारी 2007 बैच के आईएएस हैं और केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे हैं. वहीं ब्रह्मदेव तिवारी को विशेष सचिव बनाया गया है. कानपुर के पूर्व डीएम ब्रह्मदेव तिवारी का कुछ दिनों पहले पैर टूट गया था.

यूपी सरकार ने यूपी में निवेशकों को सुविधाएं देने के लिए इंवेस्ट यूपी नाम की कमेटी का गठन किया है. जिसमें स्पेशल सैकेट्ररी और औद्योगिक विकास विभाग डा. मुथुकुमारसामी बी को इंवेस्ट यूपी कमेटी का पहला अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी का प्रभार दिया है.  

कानपुर पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरने से एक सिपाही की मौत, दो घायल

पीसीएस अधिकारियों एसडीएम में सुनील शुक्ल को जालौन सिटी मजिस्ट्रेट बनाया गया. वहीं हरिशंकर शुक्ल सिटी मजिस्ट्रेट जलौन से एडीएम न्यायिक सीतापुर बनाया गया है.   

राजस्थान की पहाड़ियों में जुटा है टिड्डी दल, यूपी में दोबारा अटैक संभव

विनीता सिंह सिटी मजिस्ट्रटे शाहजहांपुर से एडीएम न्यायिक फतेहपुर और त्रिभूवन कुमार एसडीएम सिद्धार्थनगर को सिटी मजिस्ट्रटे शाहजहांपुर बनया गया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें