देर रात पड़ोसी के घर में घुसकर दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और महिलाओं के साथ मारपीट, CCTV फुटेज वायरल

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 10:14 AM IST
  • कानपुर देहात में कुछ दबंगों ने पुराने विवाद के चलते अपने पड़ोसी के घर देर रात घुस जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग करने के साथ पड़ोस में मौजूद महिलाओं से भी मारपीट की और घर का सभी सामान भी तोड़ दिया. अब दबंगों के इस हंगामे की सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रही है.
पड़ोसी के घर में घुसकर दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और महिलाओं के साथ मारपीट

कानपुर. सरकार और प्रशासन द्वारा कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त के लगातार किए जा रहे दावों की कानपुर देहात के रनिया इलाके के चटकपुर गांव में पोल खुल गई. यहां देर रात दबंगों ने जमकर हंगामा किया. करीब आधा दर्जन दबंगों ने अपने ही पड़ोसी के घर में देर रात घुस ताबड़तोड़ फायरिंग करने के साथ मारपीट की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके चलते कानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज किया है और बदमाशों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

जमीन को लेकर पहले से चल रहा था विवाद

कानपुर देहात के अकबरपुर थाने के रनिया इलाके के चटकपुर गांव में दबंग अपने पड़ोसी मोहम्मद निहाल के घर दरवाजा तोड़कर घुस गए. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को भी जमकर पीटा और उनसे भी गाली-गलौज की. दबंगों ने उनके घर के अंदर और बाहर कई राउंड फायरिंग भी की. इन दोनों पक्षों के बीच पहले भी जमीन को लेकर विवाद हो चुका है. जिसके चलते क्षेत्रीय पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता भी करवाया था.

कानपुर: थ्री नॉट थ्री, 302 नंबरों के फ्लैट की मिल रही मुंह मांगी कीमत, जानें वजह

दर्ज कर लिया गया मामला, अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित

इस मामले के संबंध में एडिशनल एसपी कानपुर देहात घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पूरे मामले में नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

यूपी रोडवेज की बस में फिर लगी आग, कैसरबाग में खड़ी जनरथ जलकर हुई राख

बता दें कि इस घटना के बाद से इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है. इस घटना के बारे में न कोई कुछ बताने को तैयार है और न ही लोग अपने घरों से निकल रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें