कानपुर: ट्रैक्टर-ट्राली में दबकर किसान की मौत, मौके से ड्राइवर फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 2:59 PM IST
  • कानपुर के रसूलाबाद-विषधन मार्ग पर आलू लेकर जा रही ट्रैक्टर पलटने से ट्राली में ऊपर बैठे किसान की दबकर मौत हो गई. 
ट्रैक्टर-ट्राली में दबकर किसान की मौत, मौके से ड्राइवर फरार (फाइल फोटो).

कानपुर. कानपुर के रसूलाबाद-विषधन मार्ग पर शुक्रवार की देर रात आलू लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली में दबकर किसान की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. इस मामले में विषधन चौकी प्रभारी विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि हादसे में मरने वाले किसान कानपुर देहात जनपद के रसूलाबाद के अंता गांव के रहने वाले थे. उनका नाम श्याम बिहारी (35) था. वह शुक्रवार को ट्रैक्टर से फर्रूखाबाद जिले के कमालगंज कस्बे से आलू बोने के लिए बीच लेने गए थे. 

चौकी प्रभारी विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि किसान ट्रैक्टर ट्राली लदे आलू के ऊपर बैठे हुए थे. तभी देर रात विषधन कस्बे के पास मुनौवरपुर मोड़ के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया. 

कानपुर: दो दिन से लापता युवती का खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा जिससे आलू लदी ट्राली भी पलट गई. ट्राली पलटने से उस पर ऊपर बैठे किसान श्याम बिहारी ट्राली के नीचे दब गए. दबने से श्याम बिहारी के मौके पर ही मौत हो गई. 

हादसे की जानकारी आस-पास गांव वालों को हुई तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर ट्राली को सीधा किया गया और किसान का शव निकाला जा सका. शव निकलवाने के बाद पुलिस ने मामले की सूचना किसान के परिजनों को दी. किसान की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. उधर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि पुलिस को ट्रैक्टर चला रहे ड्राइवर का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस अब ड्राइवर की खोजने में लगी है.

कानपुर: गांव में फर्जी पुलिस बन दिखा रहा था रौब, असल पुलिस ने दबोच लिया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें