कानपुर: फीस घटाने के लिए अभिभावकों ने निकाला कैंडल मार्च, विधायक को घेरा

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 12:18 AM IST
  • गाजियाबाद में फीस की मांग को लेकर बैठी महिलाओं के समर्थन में कानपुर में अभिभावक मंच के सदस्य भूख हड़ताल पर बैठे हैं.कानपुर में लोगों ने उस समय विधायक का घेराव किया. जब वे फीस कम करने की मांग को लेकर निकाले गए कैंडल मार्च में पहुंचे.
कैंडल मार्च के बाद विधायक का घेराव करते अभिभावक

कानपुर. फीस कम करने को लेकर गाजियाबाद में बैठी महिलाओं के समर्थन में कानपुर में अभिभावक मंच ने कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान मार्च में पहुंचे विधायक सुरेन्द्र मैथानी का लोगों ने घेराव किया. अभिभावकों ने विधायक से कहा कि लोगों को राहत दिलाएं.

आपको बता दें कि कानपुर में फीस कम करने को लेकर अभिभावक मंच के लोग सोमवार को भूख हड़ताल पर बैठ गए थे. बुधवार को भूख हड़ताल पर बैठे मनीष शर्मा, विनीत कपूर, देवेश द्विवेदी और मनीष मिश्रा ने कैंडल मार्च निकाला. इस मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. मार्च में आए विधायक सुरेन्द्र मैथानी का लोगों ने घेराव किया. विधायक ने कहा कि वे अभिभावकों के साथ हैं और उनकी मांगों का समर्थन करते हैं.

कानपुर में ज्वेलरी खरीदने के बहाने तीन महिलाओं ने की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

कानपुर में आंदोलन कर रहे मनीष शर्मा ने कहा कि एसीएम अभिभावक मंच और स्कूल एसोसिएशन के साथ मिलकर जिलाधिकारी से बात करवाएं. जिससे उन्न्नाव जैसा फैसला यहां भी लिया जा सके. मंच के सदस्यों ने कहा, वे राज्य के अन्य अभिभावक संघों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग से बात कर रहे हैं. इस आंदोलन को एक साथ आगे बढ़ाएंगे.

कानपुर में गुंडई, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और पड़ोसियों के घर पत्थर मारे

धरना स्थल पर महिला भारतीय किसान यूनियन की प्रदेश अध्यक्ष निधि शर्मा, समाज सेविका अचला श्रीवास्तव, नारी कल्याण विकास संस्थान की प्रबंधक सीमा तिवारी, युवा मोर्चा हिंदू महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. अनीश निगम, शैलेंद्र पांडेय और राजीव शुक्ला भी मौजूद रहे. इन लोगो का कहना है कि सरकार अभिभावकों की नहीं सुन रही है. इनकी मांग है कि सरकार अभिभावकों पर से फीस का बोझ कम कर दे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें