कानपुर: फल गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, सामान जलकर राख

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 09:24 AM IST
  • कानपुर में फल गोदाम में अचानक आग लग गई. जिसमें सब सामान जलकर राख हो गया. आसपास के दुकानदारों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कई कुंतल फल, 150 खाली क्रेट, साइकिल, फल के तीन ठेले जलकर राख हो गए.
कानपुर: फल गोदाम में अचानक लगी भीषड़ आग, सामान जलकर राख.

कानपुर. कानपुर में एक कस्बा के पास फल गोदाम में शनिवार की दोपहर में अचानक आग लग गई. जिससे आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई. दुकानदरों ने आग बुझाने का प्रयास किया. साथ ही उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कई कुंतल फल, 150 खाली क्रेट, साइकिल, फल के तीन ठेले जलकर राख हो गए. 

झींझक नहर पुल के पास स्थित छतरसा मार्केट के पिछले हिस्से में कस्बा के फल गोदाम में शनिवार की दोपहर में अचानक आग लग गई है. अब्दुल कलाम नगर के निवासी अरविंद प्रताप की फल गोदाम में आग लगी. अरविंद प्रताप ने बताया कि गोदाम में सेब, संतरा, केला समेत कई फलों का स्टॉक था. इसमें कई कुंतल फल जल कर राख हो गए. बताया जा रहा है कि संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक फल गोदाम में आग लग गई. 

कानपुरः तीन साल के मासूम के किडनैपर्स की मां ने पुलिस थाने में की जमकर पिटाई

गोदाम से उठते धुंआ को देखने के बाद आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई. आग ने विकाराल रूप धारण कर लिया था. इसके बाद दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना देने के साथ ही दुकानदारों ने पड़ोसी के घर में लगी सबमर्सिबल से आग को बुझाने का प्रयास किया. दुकानदारों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन, तब तक गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया था. चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा ने बताया कि आग लगने से कई कुंतल फल, 150 खाली क्रेट, साइकिल, फल के तीन ठेले जलकर राख हो गए.

घाटमपुर उपचुनाव: सरकार पर बरसे RLD के मसूद अहमद, कहा- धर्म की राजनीति कर रही BJP

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें