कानपुर: चोरी का समान लेकर भाग रहे चार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 5:05 PM IST
  • कानपुर के बिधनू में बदमाश लूट का समान लेकर भाग रहे थे, पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. जबकी उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर: शहर के बिधनू के सकरापुर गांव के पास रविवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर के गोली लगने से घायल होने का मामला सामने आया है. मठभेड़ में उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार घायल बदमाश पर शहर के कई थानों में चोरी, डकैती, लूट के मुकदमे दर्ज हैं.

 जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात बिधनू एसओ पुष्पराज सिंह फोर्स के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे. तभी सकरापुर गांव के पास चार बदमाश चोरी का सामान लेकर लोडर का इंतजार कर रहे थे. पुलिस टीम को देख कर बदमाश झाड़ियों में छिप गए और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में बाएं पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए.

कानपुर में विधायक अमिताभ बाजपेई चढ़े टंकी पर, ट्वीट कर उठाया ये सवाल

एसओ ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश बिठूर गुसाइ पुरवा का गैंगेस्टर प्रदीप राजपूत है. पांच साल पहले चौबेपुर में हुई एक बड़ी डकैती में भी वह शामिल था. इसके साथ ही उस पर बिठूर, चौबेपुर और बिधनू में चोरी, लूट, शराब की तस्करी व हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं. प्रदीप ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके फरार साथी घाटमपुर निवासी हैं और तीनों सगे भाई हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें