कानपुर: GSVM मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में छात्रों पर लगा ड्रिंक करने का आरोप, तीन कमरे सील

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 2:04 PM IST
  • कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर बीएच-4 हॉस्टल में शराब पीने का आरोप लगा है. कॉलेज प्रशासन ने अनुशासनात्मक कार्यवाई करते हुए छात्रावास के तीन कमरों को सील कर दिया है.
जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट पर लगा छात्रावास में शराब पीने का आरोप.

कानपुर. कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज(GSVM Medical College) एक बड़ा मामला सामने आया है जहां कॉलेज के हॉस्टल कमरे में शराब पीने पर कॉलेज प्रबंधन ने अनुशासनात्मक कार्यवाई की है. कॉलेज प्रशासन ने गुरुवार की रात कार्रवाई करते हुए BH-4 हॉस्टल के तीन कमरों को सील कर दिया गया है. प्रबंधन के अनुसार, कॉलेज छात्रावास से भागे छात्रों की पहचान हो गई है. जल्द ही उनपर भी कार्रवाई की जाएंगी.

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.संजय काला ने कहा है कि कल यानि गुरुवार शुक्रवार की रात में कॉलेज के बीएच-4 हॉस्टल के कुछ कमरों में छात्रों के द्वार शराब पीने की सूचना मिली थी. जिसके बाद हॉस्टल में छापेमारी की गई. जिसमें कुछ छात्रों के द्वारा ड्रिक करने की बाते सामने आई है. मिली जानकारी के आधार पर कॉलेज प्रशासन ने अनुशासनात्मक कार्यवाई करते छात्रावास के तीन कमरों को सील करने का फैसला किया गया है. मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने बताया है कि इस घटना को देखते हुए प्राक्टोरियल बोर्ड बना दिया गया है. साथ ही टीमों का गठन भी किया गया है. ये टीमें रात में हॉस्टल में छापामारी के लिए बनाई गई हैं.

कानपुर: भारत-न्यूजीलैंड मैच में 75 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति, मास्क जरूरी

छात्रों की हो गई है पहचान

मेडिकल कॉलेज प्रसाशन ने कहा है कि जो छात्र हॉस्टल में ड्रिंक कर रहे थे उन छात्रों की पहचान हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, कॉलेज प्रशासन जल्द ही छात्रों के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकता है. वहीं इस मामलें में छात्रों की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें