UP पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो धक्का देकर जबरन छुड़ा ले गए BJP नेता-समर्थक

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 8:54 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में भाजपा नेता के जन्मदिन में शामिल होने गए हिस्ट्रीशीटर को जब UP Police ने पकड़कर जीप में बैठाया तो भाजपा नेता और उनके 50 समर्थक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर उसे छुड़ा कर ले गए. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और उसे भगाने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
यूपी पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो धक्का देकर जबरन छुड़ा ले गए BJP नेता और समर्थक

कानपुर. जिले के किदवईनगर में उस समय हंगामा हो गया जब पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ लिया लेकिन जीप में बैठाते समय ही भाजपा नेता और उनके पचासों समर्थक धक्का-मुक्की कर उसे छुड़ा ले गए. आरोपी हिस्ट्रीशीटर एक हत्या के प्रयास मामले में फरार है जो बीजेपी नेता के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी समेत उसे छुड़ाने वाले कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि भाजपा के जिला मंत्री किदवई नगर के आकर्षण गेस्ट हाउस में अपने समर्थकों के साथ बर्थडे पार्टी मना रहे थे. इस पार्टी में कानपुर के बर्रा थाने का हिस्ट्रीशीटर और हत्या के प्रयास समेत कई मामलों में वंछित मनोज सिंह भी पहुंचा था. मुखबिर से खबर मिलते ही पुलिस टीम पहुंच गई और उसे दबोच लिया. जैसे ही पुलिस ने आरोपी को जीप में बैठाया, उसने शोर मचा दिया.

कानपुर के इस अस्पताल में मरीज का बेड से बांधकर इलाज, वीडियो वायरल होने पर हड़कंप

मनोज सिंह के शोर मचाते ही भाजपा नेता और हिस्ट्रीशीटर के कुछ साथी पहुंच गए. सभी ने घेराव कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया और पुलिस से धक्का-मुक्की कर आरोपी को छुड़ा कर ले गए. जब तक पुलिस की और टीम पहुंची, तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था.

छात्र को गोली मारकर फरार था आरोपी

हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह ने बीते 21 मार्च को एक इंटर के छात्र को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था जिसमें मनोज वंछित चल रहा था. इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ एक घर के बाहर चोरी की भी रिपोर्ट दर्ज हुई थी.

कोरोना से रद्द UP-बिहार की 24 पैसेंजर स्पेशल ट्रेनें 5 जून से चलेंगी, लिस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें