VIDEO: कानपुर में छेड़खानी करना शोहदे को पड़ा भारी, लड़की ने 18 सेकेंड में जड़े 14 थप्पड़

Somya Sri, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 11:02 AM IST
  • कानपुर में एक शिक्षिका के साथ एक मनचला छेड़खानी कर रहा था. जिसके विरोध में शिक्षिका ने उसे 18 सेकेंड्स में 14 थप्पड़ जड़ दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने के बाद शोहदे ने पैर छूकर माफी मांगी. जिसके बाद शोहदे के खिलाफ बिना किसी पुलिस कार्रवाई के छोड़ दिया गया.
कानपुर में छेड़खानी करना शोहदे को पड़ा भारी, लड़की ने 18 सेकेंड में जड़े 14 थप्पड़ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कानपुर: उतर प्रदेश में कड़ी कानून व्यवस्था और सख्त नियम होने के बावजूद भी महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कानपुर में एक शिक्षिका के साथ एक मनचला छेड़खानी कर रहा था. जिसके विरोध में शिक्षिका ने 18 सेकेंड्स में 14 थप्पड़ जड़ दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लड़की के हिम्मत दिखाने और ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने के बाद शोहदे ने पैर छूकर माफी मांगी. जिसके बाद शोहदे के खिलाफ बिना किसी पुलिस कार्रवाई के छोड़ दिया गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह अपनी तरफ से शोहदे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करेगी.

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के गुजैनी में एक लड़की बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है. आठ साल पहले उसके पिता की आर्ट अटैक आने से मृत्यु हो गयी थी. फिर पिता की नौकरी अनुकम्पा पर भाई को लगी. लेकिन 5 महीने बाद उसकी भी आर्ट अटैक से मौत हो गयी. घर में केवल 23 वर्षीय लड़की और उसकी मां है. ट्यूशन से ही घर चलता है. लड़की जब भी अपने घर से ट्यूशन पढ़ाने को निकलती तो शोहदा उसका पीछा करने लगता. और उससे दोस्ती करने को कहता.

आयकर विभाग की नई सर्विस से अब कमाई छिपाना हुआ मुश्किल, एक क्लिक में मिलेगा ब्योरा

बताया जा रहा है कि गुरुवार को शोहदे ने हद पार कर दी. युवक लड़की का पीछा करते करते उस घर में पहुंच गया जहां लड़की बच्चों को पढ़ाने जा रही थी. जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत बच्चों के परिजनों को दी. जिसके बाद मोहल्लेवालों ने युवक को पकड़कर पीट दिया. यह देख कर लड़की को भी हिम्मत आयी उसने भी युवक को 18 सेकेंड्स में 14 थप्पड़ जड़ दिए. युवक के माफी मांगने के बाद लड़की ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के छोड़ दिया. हालांकि वायरल होते वीडियो को देखकर पुलिस का कहना है कि वे अपनी तरफ से केज दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें