कानपुर के गोविंदनगर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की चाकू से गोदकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 10:35 PM IST
  • कानपुर के गोविंदनगर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की चाकू से गोदकर हत्या बदमाशों ने महिला कर्मचारी रत्ना शुक्ला पर भी चाकू से ताबड़तोड़ किया वार मौके पर पहुंचे एसएसपी, सीओ गोविंदनगर, थाना प्रभारी गोविंदनगर व फॉरेंसिक टीम घटना की बारीकी से जांच कर रही है.
घटनास्थल पर पहुची पुलिस

कानपुर। कानपुर के गोविंद नगर में एक फाइनेंस कंपनी के मालिक जय गोपाल की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटनास्थल से जुड़े अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है. मौके पर पहुंचे एसएसपी, सीओ गोविंदनगर, थाना प्रभारी गोविंदनगर व फॉरेंसिक टीम घटना की बारीकी से जांच कर रही है.

दरअसल दबौली के 63 वर्षीय जय गोपाल का गोविंद नगर की लेबर कॉलोनी में मनी फाइनेंस के नाम से दफ्तर है. उनके साथ ही बर्रा 7 की रहने वाली रत्ना शुक्ला बतौर असिस्टेंट काम करती हैं.

रत्ना शुक्ला ने बताया कि सोमवार की शाम दो युवक मनी फाइनेंस के ऑफिस पहुंचे. दोनों ने एक लोडर फाइनेंस कराने की बात कही. जिस पर जय गोपाल ने तुरंत फाइनेंस नहीं होने की बात कही. उन्होंने कागजात सहित अन्य बैंक संबंधी जानकारी देते हुए फाइनेंस किए जाने की प्रक्रिया को युवकों को समझाया.

दोनों युवकों ने 70 हजार रुपए तुरंत देने की बात कहकर लोडर के लिए फाइनल किए जाने का दबाव बनाया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.

जिस पर एक युवक ने चाकू निकालकर जय गोपाल के ऊपर हमला कर दिया. युवक ने जय गोपाल के सीने और गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए.

जय गोपाल को बचाने के लिए रत्ना जैसे ही दौड़ी. दूसरे बदमाश ने रत्ना को दबोच लिया. बदमाशों ने उन्हें जमीन पर पटक कर उनके ऊपर भी चाकू से कई वार किए और ऑफिस से भाग गए. ऑफिस में चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े.

उन्होंने खून से लथपथ जय गोपाल को पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें हैलट रेफर कर दिया. हैलट पहुंचने पर डॉक्टरों ने जय गोपाल को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर सीओ गोविंदनगर, गोविंद नगर थाना प्रभारी अनुराग मिश्र, फॉरेंसिक टीम जांच करने पहुंची.

इसके बाद घटनास्थल पर एसपी साउथ दीपक भूकर व डीआईजी प्रीतिंदर सिंह भी जांच के लिए पहुंचे. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस रंजिश में हत्या और लूटपाट दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है. असिस्टेंट ने किसी भी तरह की लूटपाट किए जाने से इनकार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें