कानपुर फाइनेंसर के हत्यारों की खोज करती पुलिस बेटे के मर्डर आरोपियों तक पहुंची

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 11:26 PM IST
  • फाइनेंस कंपनी के मालिक जयगोपाल पुरी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. अब पुलिम मामले की खोजबीन करते हुए बेटे की हत्या से कड़ी जोड़कर छानबीन कर रही है.
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस.

कानपुर. कानपुर के गोविंदनगर लेबर कॉलोनी में फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में मालिक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस अब उनके बेटे के हत्या से जोड़कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने देर शाम दो हत्यारोपितों को हमीरपुर और कन्नौज से गिरफ्तार किया है और अब पुलिस उनसे अलग-अलग पूछताछ कर रही है.

बिकरू कांडः न्यायिक आयोग ने की मुठभेड़ स्थल की जांच, IG से पूछा कैसे की घेराबंदी

बता दें कि कुछ दिन पहले दादानगर लेबर कॉलोनी स्थित फाइनेंस कंपनी के मालिक जयगोपाल पुरी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में उनकी बर्रा सात निवासी महिला कर्मचारी से पूछताछ की. पुलिस ने जब परिवार वालों से बात की तो पता चला कि साल 2003 में जयगोपाल के बेटे निशित की भी हत्या हुई थी. उस समय पुलिस निशित की हत्या को लेनदेन का विवाद बताया था लेकिन महिला कर्मचारी ने बताया कि पांच बदमाशों ने दबौली स्थित मकान में घुसकर लूटपाट के विरोध में निशित की हत्या की थी. जिसमें पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया था और दो अबतक फरार हैं. 

कानपुर के गोविंदनगर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की चाकू से गोदकर हत्या

पुलिस ने जयगोपाल की हत्या में CCTV खंगाले और फुटेज के आधार पर जरौली निवासी युवक से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद पुलिस और स्वॉट टीम ने महिला कर्मचारी से पूछताछ के बाद फाइनेंसर के बेटे के दो हत्योरोपितों की तलाश में कन्नौज और हमीरपुर पहुंची, जहां से दोनों को देर शाम उठाया गया. पुलिस अब उन दोनों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. वहीं, स्वॉट टीम ने सीटीआई चौराहे से शास्त्री चौक होते हुए रतनलाल नगर तक के बीच कई CCTV खंगाले. पुलिस फाइनेंसर जयगोपाल पुरी की हत्या के मामले में महिला कर्मचारी को लेकर लेबर कॉलोनी स्थित ऑफिस भी पहुंची और महिला कर्मचारी के बताए अनुसार एक-एक घटनाक्रम का क्राइम सीन दोहराया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें