कानपुर: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा, पैर में लगी गोली

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 7:36 AM IST
  • कानपुर में देर रात सीओडी पुल के पास घेराबंदी करके बेकनगंज की पुलिस और रेल बाजार की पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा और अन्नु पिस्टल को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. इस मुठभेड़ में दोनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है. जबकि इनका एक अन्य साथी मुठभेड़ वाली जगह से फरार हो गया.
पुलिस और अपराधियों के बीच हुआ मुठभेड़. (प्रतीकात्मक चित्र)

कानपुर : पुलिस ने सोमवार की देर रात एक मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा को गिरफ्तार कर लिया. सीओडी पुल के पास हुए इस मुठभेड़ में अपराधी शाहिद पिच्चा को पैर में गोली लगी है. पुलिस ने शाहिद पिच्चा के साथ मौजूद एक दूसरे बदमाश अन्नु पिस्टल को भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. वही इनका तीसरा साथी मौके से फरार हो गया है. इस मुठभेड़ के बाद घायल दोनों अपराधियों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस को दोनों बदमाशों के पास से कार और तीस एमएम की पिस्टल बरामद हुई है.

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यह तीनों बदमाश अपनी क्रेटा कार से चकेरी की ओर जा रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सीओडी पुल के पास पूरी तैयारी से नाकाबंदी कर दी. इस दौरान रेलबाजार पुलिस और बेकनगंज पुलिस अपराधियों को रोकने के लिए मौजूद थे. इसी दौरान देर रात तीनों अपराधी अपनी क्रेटा कार से पहुंच गए. पुलिस की घेराबंदी देखकर तीनों बदमाश डर गए. इसी दौरान शाहिद ने कार से ही पुलिस के ऊपर गोली चला दी. देखते ही देखते पुलिस ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मुठभेड़ के दौरान शाहिद और अन्नू को पैर में गोली लगी. वहीं का एक अन्य साथी वहां से फरार हो गया.

कानपुर: बाइक सवार लुटेरे होमगार्ड से मोबाइल छीनकर हुए फरार

पुलिस की मुठभेड़ में पकड़ा गया शाहिद पिच्चा टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. साथ ही वह चमनगंज का हिस्ट्रीशीटर भी है. आपको बता दें हाल के दिनों में ही शाहिद पिच्चा और उसके अन्य साथियों और शबूल गिरोह के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद शाहिद ने शबूल गिरोह के सुब्हान को गोली मार कर घायल कर दिया था. जिसको लेकर शाहिद और इसके अन्य साथियों के खिलाफ एफआईआर भी किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें