कानपुर: वाशिंग मशीन मैकेनिक के इश्क में पड़ी महिला, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और फिर..

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Sep 2020, 4:07 PM IST
  • कानपुर के फीलखाना में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देखकर दोनों को बीच सड़क पर पीटा. लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस तीनों को थाने लाकर सुलह करवाने की कोशिश की.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर: शहर के फीलखाना में शनिवार देर रात पति पत्नी और पत्नी के प्रेमी के बीच सड़क पर हाई वोल्टेज फिल्मी ड्रामा होने का मामला सामने आया है. पति ने पत्नी को उसके पुरुष मित्र के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद दोनों को सड़क पर ही लात घूंसों और चप्पलों से पीटा. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने ले गई जहां देर रात तक बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई.

जानकारी के मुताबिक हरबंशमोहाल में रहने वाले  एक व्यक्ति ने बताया कि उसके पड़ोस में एक लड़का वॉशिंग मशीन बनाने का काम करता है. कुछ समय पहले वह  उसके घर पर वाशिंग मशीन को ठीक करने आया था. इसी दौरान उस युवक की उसकी पत्नी से दोस्ती हो गई. इसके बाद उसकी पत्नी और वाशिंग मशीन बनाने वाला लड़का दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे थे. पति ने बताया कि उसे कुछ लोगों ने यह भी जानकारी दी कि उसकी गैर मौजदूगी में वाशिंग मशीन बनाने वाला लड़का कई बार उनके घर पर भी देखा गया है. 

कानपुर: काशीराम अस्पताल में पांच कोरोना मरीजों की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश

शनिवार देर रात में उसकी पत्नी रिश्तेदारों के यहां जाने की बात कहकर घर से निकली और उसी लड़के के साथ चली गई. इस बात की खबर पति को पहले से थी. उसने दोनों को फीलखाना में रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद वहीं सड़क पर पति ने अपनी पत्नी और उसके पुरुष मित्र को लात घूंसों और चप्पलों से बुरी तरह पीटा जिससे वहां लोगों की भीड़ लग गई. भीड़ द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और सभी को थाने ले आई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें