कानपुर के IG मोहित अग्रवाल को 'विकास दुबे' ने फेसबुक पर दी जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 11:24 PM IST
  • कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा में जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में एसओजी टीम ने अछल्दा नहर बाजार निवासी राहुल सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने फेसबुक पर विकास दुबे के नाम से फेसबुक आईडी बना रखी थी.
कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली  

कानपुर. उत्तर प्रदेश ने भले ही कानपुर के विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया हो लेकिन उसके नाम से लोग अभी भी पुलिस को परेशान कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दी गई. सोशल मीडिया पर धमकी के इस पोस्ट के वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. बड़ी बात ये है कि यह धमकी विकास दुबे के नाम से दी गई.

हालांकि इस मामले की जांच में पुलिस ने औरैया निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. क्योंकि फेसबुक पर इस शख्स ने अपनी आईडी विकास दुबे के नाम से बना रखी है. इस फेसबुक आईडी से ही आईजी मोहित अग्रवाल को अभद्र भाषा में जान से मारने की धमकी की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर ये भी लिखा कि आईजी को मारने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा. पोस्ट में ये भी लिखा पुलिस ने एक विकास दुबे को मार दिया है लेकिन अब कई विकास दुबे पैदा होंगे. जांच में पता चला कि इस व्यक्ति का नाम राहुल सौनी है जो अछल्दा नहर बाजार का रहने वाला है. औरैया की एसपी अपर्णा गौतम के कहने पर एसओजी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फोन पर अश्लील बात करने को महिला नहीं थी तैयार, भड़के युवक ने किया ऐसा गंदा काम

इस मामले में कानपुर आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि देर शाम सोशल मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई थी. जिसमें एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है, इसके लिए एसओजी, सर्विलांस टीम और साइबर सेल को भी लगाया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें