कानपुर: मेडिकल एसोसिएशन की नई टीम का हुआ चुनाव, डॉ नीलम अध्यक्ष, दिनेश बने सचिव

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 01:48 PM IST
  • इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की नई टीम बिना किसी विरोध के घोषित कर दी गई. इस नई टीम में अध्यक्ष डॉ. नीलम मिश्रा और डॉ. दिनेश सचान को सचिव बनाया गया है.
आईएमए अध्यक्ष डॉ नीलम मिश्रा और सचिव डॉ दिनेश सचान.

कानपुर. शनिवार को कानपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की नई टीम बिना किसी विरोध के घोषित कर दी गई. इस नई टीम में अध्यक्ष डॉ. नीलम मिश्रा और डॉ. दिनेश सचान को सचिव बनाया गया है. एसोसिएशन के चुनाव के नामांकन वापसी के आखिरी दिन ज्यादातर पदों पर सदस्य डॉक्टरों ने चुनौती नहीं दी. इस तरह सभी को निर्विरोध चुन लिया गया. अब 11 अक्टूब को आम सभा में विधिवत नई टीम की घोषणा की जाएगी.

ICMR कोरोना वैक्सीन का दूसरा ट्रायल पूरा, वालंटियर्स में मानक से अधिक एंटीबॉडीज

आईएमए की नई टीम में डॉ. विकास मिश्र, डॉ. वीएन त्रिपाठी, डॉ.बृजेन्द्र शुक्ल, डॉ. देवाज्योति देबराय को उपाध्यक्ष, वित्त सचिव डॉ.पल्लवी चौरसिया, वैज्ञानिक सचिव डॉ आरपीएस भदौरिया, सम्पत्ति सचिव डॉ. अमित सिंह गौर, सांस्कृतिक सचिव डॉ.पूर्णिमा दीक्षित, खेल सचिव डॉ.दीपक श्रीवास्तव और लाइबे्ररी सचिव पर डॉ. शशिकांत मिश्र निर्विरोध चुने लिए गए. इसके साथ ही 40 सदस्यीय कार्यकारिणी सदस्यों की भी घोषणा कर दी गई.

नीट 2020: बाली, बूंदी पर रोक, मास्क-सेनेटाइजर और हेल्थ एफिडेविट बिना नो एंट्री

कोरोना काल के चलते इस बार चुनाव से कई सदस्य रह गए. हालांकि आईएमए ने ईवीएम से चुनाव के साथ ही ऑनलाइन भी चुनाव कराने की पूरी तैयारी की थी. सदस्यों के निर्वाचन की चुनाव कमेटी के चेयरमैन डॉ.एसके कटियार और सचिव डॉ.ब्रजेन्द्र निगम ने आम सभा ने सूची जारी कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें