कानपुर: IMA चुनाव के सभी नामांकन वैध पाए गए, 12 सितंबर को रिजल्ट

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 07:56 AM IST
कानपुर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) चुनाव के लिए सभी प्रत्याशियों का नामांकन वैध पाया गया. चुनाव के परिणाम की आधिकारिक घोषणा 12 सितम्बर को की जाएगी.
IMA LOGO

कानपुर. कानपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) चुनाव के लिए सभी प्रत्याशियों द्वारा किए गए नामांकन की जांच हुई, जांच में सभी का नामांकन वैध पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) चुनाव के परिणाम की आधिकारिक घोषणा 12 सितम्बर को की जाएगी. इसी दिन वार्षिक सामान्य सभा भी आयोजित की जाएगी.

 इसी के साथ बताया जा रहा है कि अध्यक्ष के पद पर डाक्टर नीलम मिश्रा और सचिव के पद पर डॉक्टर दिनेश सिंह सचान सहित पूरी कार्यकारिणी निर्विरोध चुनी जाएगी.

कानपुर: कोरोना काल में चल रहा था हुक्का बार, FDA का छापा, लाइसेंस होगा रद्द

 इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) चुनाव को लेकर चुनाव कमेटी के चैयरमैन डाक्टर एसके कटियार ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के नामांकन जांच में वैध पाए गए है. नवनिर्वाचित सदस्यों की लिस्ट 12 सितम्बर को जारी कर दी जाएगी.

बता दें कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(आईएमए) कानपुर में चुनाव के लिए मगंलवार से नामांकन शुरू किए गए थे. बताया जा रहा है कि पहले दिन अध्यक्ष और सचिव समेत कुल 12 पदों के लिए नामांकन शुरू किए गए थे. नामांकन के लिए सभी उम्मीदवार आईएमए भवन में पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किए.

कानपुर कोर्ट में पांच कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, मंगलवार को कचहरी बंद

जानकारी के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए डॉ नीलम मिश्रा, सचिव के लिए डॉ. दिनेश सचान, उपाध्यक्ष  के लिए डॉ. बृजेंद्र शुक्ला ने नामांकन दाखिल किया था. जबकि वित्त सचिव के लिए डॉ. पल्लवी चौरसिया, सांइटिफिक सचिव पद के लिए डॉ. आरपीएस भदौरिया ने नामांकन दाखिल किया था. बताया जा रहा है कि इसके अलावा एग्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर्स के 4 पदों के लिए नामांकन दाखिल किया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें