कानपुर: सर्राफा कारोबारी के इकलौते बेटे ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 12:52 PM IST
  • कानपुर के साढ़ कस्बा में रहने वाले सर्राफा कारोबारी के इकलौते बेटे का शव एक कमरे में लटकता मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सराफा कारोबारी के इकलौते बेटे ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

कानपुर. शनिवार को कानपुर के साढ़ कस्बा में रहने वाले सराफा कारोबारी के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सराफा कारोबारी के बेटे का शव एक कमरे में लटकता मिला. मामले की सूचना पुलिस को कर दी गई. अब पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक साढ़ कस्बे के कुलदीप अवस्थी की साढ़ चौराहे पर ही ज्वेलरी की दुकान है. उनका पुत्र आयुष उर्फ कलम किशोर (22) भी पिता के साथ दुकान संभालता था. इस मामले में बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह आयुष ने घर में बने ऊपर के कमरे में फांसी लगाई. कमरे में आयुष ने दुपट्टे के सहारे पंखे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. 

कानपुर में लव जिहाद, हिंदू नाम से प्रेम जाल में फंसाया, मुख्तार नाम से की शादी

घर वाले जब सुबह उठे और आयुष के कमरे में गए शव फंखे से लटकता हुआ देखा. इसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. 

बताया जा रहा है कि युवक के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिससे पता चल सकें कि आखिर आत्महत्या क्यों की. साढ़ एसओ पीएन बाजपेई ने इस मामले में बताया कि युवक के पास से मोबाइल मिला है. अब इस मोबाइल से आत्महत्या के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है. 

लव जिहाद पर CM योगी सख्त, धर्म बदलकर शादी करने वालों पर होगी कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें