कानपुर में ज्वेलरी खरीदने के बहाने तीन महिलाओं ने की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 6:05 PM IST
  • कानपुर में एक ज्वेलर शॉप से एक सोने की चेन चोरी होने से हंगामा मच गया. सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि खरीददारी करने आईं तीन महिलाओं ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
ज्वेलरी शॉप पर खरीदारी के बहाने चोरी करती महिलाएं

कानपुर. कानपुर के पनकी गंगागंज में तीन महिलाओं ने ज्वेलरी खरीदने के बहाने दुकान से एक चेन पार कर दी. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी ये करतूत कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चोरी का ये मामला पनकी गंगागंज की एक ज्वेलर शॉप का है. दुकान के मालिक गोविंद पनकी मोहल्ले में ही रहते हैं. गोविंद ने पुलिस को बताया कि सोमवार को शाम में दुकान पर तीन महिलाएं आईं. उन्होंने सोने की चेन खरीदने की बात कही. जिसके बाद दुकानदार महिलाओं को सोने की चेन दिखाने लगा. तभी एक महिला ने बड़ी सफाई से एक चेन चुरा ली. महिलाओं के जाने के बाद गोविंद ने डिब्बे में रखीं चेनों को गिना तो उनमें से एक चेन कम निकली. जिससे दुकान का मालिक परेशान हो गया.

कानपुर में गुंडई, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और पड़ोसियों के घर पत्थर मारे

इसके बाद गोविंद ने दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो वो सन्न रह गया. सीसीटीवी कैमरे में महिलओं की चोरी की करतूत साफ-साफ दिखाई दे रही थी. जिसके बाद दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पनकी पुलिस थाने में की. एसओ अतुल कुमार ने बताया कि चोरी की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले के बाद से पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें