कानपुर: काशीराम अस्पताल में पांच कोरोना मरीजों की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 02:58 PM IST
  • एक दिन में पांच कोरोना मरीजों की मौत के बाद डीएम आलोक तिवारी ने कांशीराम अस्पताल का दौरा किया. डीएम ने मरीजों की मौत की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया, जिसे 12 घंटे में रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया है.
चकेरी के कांशीराम अस्पताल का निरीक्षण करते डीएम आलोक तिवारी

कानपुर: चकेरी कांशीराम अस्पताल का रविवार को डीएम ने निरीक्षण किया. ये निरीक्षण बीते शनिवार को पांच कोरोना मरीजों की मौत के बाद अस्पताल की व्यवस्था देखने के लिए किया गया है. डीएम आलोक तिवारी ने अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही अस्पताल में लापरवाही और मौतों के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई. अब टीम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को चकेरी के कांशीराम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद डीएम आलोक तिवारी रविवार को अस्पताल पहुंचे. उन्होंने सीएमओ, एडी हेल्थ, सीएमएस और अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरो के साथ बैठक की. जिसके बाद उन्होंने निरीक्षण भी किया. 

कानपुर: कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़ा, हैलेट में सिस्टम सुधारने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान डीएम आलोक तिवारी ने कहा कि एक दिन में पांच मरीजों की मौत होना गंभीर विषय है.अस्पताल में लगी तीसरी टीम के लापरवाही बरतने और स्टाफ के कई डॉक्टर व पैरा मेडिकल स्टाफ के न आने की भी शिकायत मिल रही थी. इन सभी मामलों की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई गई है. इसके साथ ही टीम को 12 घण्टों के अंदर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. जिसके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें