कानपुर: गर्भवती ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 10:06 AM IST
  • कानपुर के पनकी में गर्भवती ने सड़क पर बच्ची को जन्म दे दिया. राहगीरों ने पुलिस की मदद से महिला को पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हॉस्पिटल में अब जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.
गर्भवती ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, दोनों स्वस्थ

कानपुर. कानपुर के पनकी में भाटिया होटल रोड पर अपने पति के साथ बाइक पर जा रही एक महिला ने सड़क पर ही बच्ची को जन्म दे दिया. सड़क पर ही प्रसव शुरू होने पर राहगीरों ने पुलिस की मदद से महिला को पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हॉस्पिटल में अब जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

महोबा के पूर्व SP के खिलाफ दर्ज केस और कारोबारी की मौत की जांच के लिए SIT गठित

जानकारी के मुताबिक रनिया के रहने वाले किशन साहू अपनी गर्भवती पत्नी सोनी को लेकर बाइक पर अपनी बहन के घर बैकुंठपुर जा रहे थे. किशन अभी बाइक से भाटिया रोड ही पहुंचे थे कि अचानक पीछे बैठी उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. ऐसे में पति ने पत्नी की चीख सुन कर बाइक को सड़क किनारे लगा दिया. लेकिन प्रसव पीड़ा से तड़प रही सोनी ने सड़क किनारे ही बच्ची को जन्म दे दिया. 

कानपुर कोर्ट में मिले दो कोरोना पाॅजिटिव, आज बंद रहेगा जिला न्यायालय

उसी समय रोड के आस पास टहल रहे राहगीरों की नजर उन पर पड़ी. राहगीरों ने इस बीच पुलिस को भी फोन कर दिया था जल्द ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. ऐसे में राहगीरों और पुलिस ने आनन फानन में मिलकर जच्चा बच्चा को पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल दोनों स्वस्थ हैं. अस्पताल के डाक्टरों के अनुसार बच्ची और बच्ची की मां दोनों ही स्वस्थ हैं. उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें