कानपुर: मकान मालिक ने डरा-धमका कर 10 साल की बच्ची का किया रेप, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 12:03 PM IST
  • कानपुर के नौबस्ता में एक मकान मालिक ने डरा-धमका कर 10 साल की बच्ची का रेप किया. बच्ची ने इसकी जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी. इसके बाद पुलिस को खबर की गई और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके ले गई. 
कानपुर: मकान मालिक ने डरा-धमका कर 10 साल की बच्ची का किया रेप, गिरफ्तार

कानपुर. कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में एक मकान मालिक ने अपने किराएदार की 10 साल की बेटी से रेप किया. मकान मालिक ने बच्ची को डरा धमका कर उसका बालात्कार किया था. घटना मंगलवार देर रात की है. घटना के समय बच्ची के माता-पिता घर में नहीं थे. उसने अपनी बड़ी बहन को इसकी जानकारी दी. बड़ी बहन ने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके ले गई.

बताया गया कि मगंलवार देर रात 10 वर्षीय बच्ची अपनी बड़ी बहन के पास गई और उसने अपनी बहन को घटना की जानकारी दी. बच्ची दर्द से कराहते हुए रो रही थी. बड़ी बहन बच्ची की आपबीती सुना कर हैरान रह गई और उसने घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी. उसने पुलिस को बताया कि वो लोग एक महीने पहले ही नौबस्ता क्षेत्र के एक मकान में किराए पर रहने आए. परिवार में माता-पिता, पांच बहन और दो भाई हैं.

बिकरू कांड: गैंगस्टर जय बाजपई का साथी अरेस्ट, अब तक 40 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

शिकायत के अनुसार पिता ट्रक ड्राइवर हैं और ज्यादातर बाहर रहते हैं. मंगलवार को मां नानी के घर गई तो रात में 11 बजे 10 वर्षीय छोटी बहन उसके पास रोते हुए आई और उसे अपने साथ हुए कुकर्म की जानकारी दी. साथ ही उसने कहा कि मकान मालिक ने उसे धमकाया और कहा है कि मुंह खोलने पर इससे भी ज्यादा गलत काम करेगा. इससे पहले भी कई बार आरोपी उसके साथ ऐसा कर चुका थी. 

कानपुर: चलती बाइक बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे दंपत्ति

पीड़िता की गुस्साई बड़ी बहन ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई. देर रात ही पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. नौबस्ता कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें