लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री के भाई की कोरोना से मौत, प्रसाशन पर आरोप

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 12:44 PM IST
  • कानपुर में मंगलवर को वरिष्ठ अधिकवक्ता और पूर्व महामंत्री लॉयर्स एसोसिएशन के बड़े भाई प्रदीप शुक्ला का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. कानपुर एडवोकेट ने प्रसाशन और चिकित्सा अधिकारियों पर प्रदीप शुक्ला के निधन का आरोप लगाया है. 
कानपुर के वरिष्ठ अधिकवक्ता और पूर्व महामंत्री लॉयर्स एसोसिएशन के भाई की कोरोना से मौत.

कानपुर. कानपुर के वरिष्ठ अधिकवक्ता और पूर्व महामंत्री लॉयर्स एसोसिएशन के बड़े भाई प्रदीप शुक्ला का कोरोना संक्रमण में आने के कारण मौत हो गई. एडवोकेट का प्रसाशन और चिकित्सा अधिकारियों पर आरोप है कि समय से इलाज नहीं मिल पाने के कारण मंगलवार को प्रदीप शुक्ला का निधन हो गया. इस लापरवाही के कारण कानपुर बार एसोसिएशन और लॉयर्स एसोसिएशन ने संयुक्त आवाहन किया है जिसमें अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे. 

कानपुर में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं. मंगलवार को कोरोना से पांच मरीजों की मौत हो गई. वहीं 429 नए कोविड संक्रमित मिले हैं. इसी के साथ कानपुर में 18 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या हो गई है. वहीं मंगलवार को 266 मरीज कोविड को मात देकर अपने घर स्वस्थ्य लौटे हैं. 

कानपुर सीरो सर्वे: 44 स्थानों से 1408 ही सैंपल लिए गए, टारगेट से एक इलाका छूटा

होम आइसोलेटड मरीजों में से 200 लोग स्वस्थ्य हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शहर में कोरोना से 494 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं एक्टिव केस 4 हजार से ज्यादा हैं.  

बिकरू कांड: गैंगस्टर जय बाजपई का साथी अरेस्ट, अब तक 40 से ज्यादा हुए गिरफ्तार

 विभाग के अनुसार हैलट में तीन कोरोना संक्रमितों की जान गई वहीं काशीराम में एक और सेवन एयरफोर्स हॉस्पिटल में एक ने कोविड से अपनी जान गंवा दी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें