घर से भागी मौसी-भांजी ने किया समलैंगिक विवाह, ऐसे हुआ खुलासा!

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 11:31 AM IST
  • कानपुर के चकेरी से भागी मौसी और लखनऊ से भागी भांजी को पुलिस ने गाजियाबाद से बरामद कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि मौसी और भांजी ने जनवरी के महीने में एक दूसरे से समलैंगिक विवाह कर लिया है. अभी वे साथ में गाजियाबाद में एक सहेली के साथ रह रही थी. 
कानपुर में मौसी और भांजी ने समलैंगिक विवाह किया.

कानपुर. कानपुर के चकेरी से भागी मौसी और लखनऊ से भागी भांजी को पुलिस ने गाजियाबाद से बरामद कर लिया है. पुलिस पूछताछ दोनों ने एक दूसरे से शादी कर लेने का दावा किया. पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला कि मौसी और भांजी ने जनवरी के महीने में एक दूसरे से समलैंगिक विवाह कर लिया है.

जानकारी के अनुसार 2 सितंबर को लालबंगला में एक सेल्समैन की 19 वर्षीय बेटी घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी. लेकिन, वह वापस लौटकर घर नहीं आई. इसके बाद 3 सितंबर को उसकी भांजी लखनऊ से लापता हो गई.

कानपुर: सेल्समैन की बेटी गायब, अगले दिन लखनऊ से भांजी भी लापता, पुलिस हैरान

परिजनों की शिकायत के बाद दोनों की तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार को सफलता मिली. पुलिस ने दोनों को गाजियाबाद से बरामद किया. पुलिस ने बताया कि सर्विलांस के जरिए दोनों को खोजा गया. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में दोनों एक दोस्त के फ्लैट में रह रही थी. पुलिस ने तीनों को गाजियाबाद से थाने लाई. पुलिस पूछताछ में पता चला कि मौसी और भांजी अनवरगंज की सेहली के साथ भागी थी. पुलिस ने बताया कि ये तीनों गाज़ियाबाद में किराए के मकान पर रहती थी. 

कानपुर में दो बच्चों की मां की हत्या कर लाश को खेत में फेंका, पति हिरासत में

पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला कि मौसी और भांजी ने जनवरी के महीने में एक दूसरे से शादी कर ली थी. पुलिस ने बताया कि लखनऊ में परिजनों को सूचना दे दी गई है. साथ ही परिजनों को थाने में बुलाया गया है. पुलिस ने बताया कि मौसी और भांजी का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें