भंडारे में झगड़े के बाद दो लड़कों पर कार चढ़ा दी, इकलौते बेटे की मौत

Swati Gautam, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 2:49 PM IST
  • लोहारी गांव में हुए भंडारे में दो पक्षों ने बहस हो गई. दो युवक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी दूसरे पक्ष के युवक ने अपनी कार से टक्कर मारी और दोनों युवकों को कुचल दिया. घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह घायल है. मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश में और मामले की जांच में जुट गई है.
Murderभंडारे में झगड़े के बाद दो लड़कों पर कार चढ़ा दी, इकलौते बेटे की मौत (फाइल फोटो)

कानपुर. आजकल मामूली से बहस कब एक बड़ी वारदात को जन्म दे देती है पता नहीं चलता. ऐसा ही कुछ गजनेर थाना क्षेत्र के लोहारी गांव में हुआ जहां भंडारे में हुई छोटी सी बहस के चलाते एक दबंग ने बाइक पर जा रहे दो युवकों को कार चढ़ा कर कुचल डाला. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो दूसरा युवक अभी गंभीर हालत में है. मृतक के मां की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. साथ ही मामले की छानबीन और आरोपी को तलाश जारी है.

दरअसल सोमवार को लोहारी गांव में भंडारे का आयोजन किया गया था. जिसमें 22 साल के गोगेूमऊ सराय निवासी राघवेंद्र सिंह अपने दोस्त के साथ भंडारे में शामिल हों गया. उसी दौरान उन दोनों की लोहारी गांव के अभिषेक सिंह उर्फ सुर्रे से साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई. विवाद बढ़ने पर आस पास के लोगों ने दोनो पक्षों को शांत कराया. लेकिन मामला यहां तक खत्म नहीं हुआ था. जब राघवेंद्र व शिवम बाइक से अपने गांव लौट रहे थे तो आरोपी ने बदला लेने की ठानी और कर में सवार होकर बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक गिर गए तो आरोपी उन दोनों को कार से कुचलते हुए निकल गया.

कानपुर में चालान के डर से हेलमेट पहनकर कार चला रहा युवक, एक बार लग चुका है फाइन

दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए थे. घटना को देख इलाके में हाहाकार मच गया. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों घायलों को निजी अस्पताल ले गई. हालत गंभीर होने के कारण उन्हे हैलेट भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई. मृत युवक घर का इकलौता बेटा था. घटना से बाद से घर में बुरी तरह टूट गए. रोते बिलखते परिवार वालों ने बताया कि राघवेन्द्र सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था. मृतक की मां ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने व कार्रवाई की गुहार लगाई है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें