कानपुर लव जिहाद: चाचा के घर रह रही लड़की को बहलाकर भगाने का आरोप, जेवर-नगदी गायब

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 2:55 PM IST
  • कानपुर लव जिहाद का मामला आया है. एक मुस्लिम युवती पर चाचा के घर रह रही लड़की को बहलाकर भगाने का आरोप लगा है. लड़की के चाचाने बताया है कि घर से जेवर और नगदी गायब है. उनकी शिकायत है कि युवक ने उसे बहला कर फंसा लिया है और भगाकर ले गया है.
कानपुर लव जिहाद मामले में चाचा के घर रह रही लड़की को बहलाकर भगाने का आरोप मुस्लिम युवक पर लगा है. घर से जेवर-नगदी गायब बताई जा रही हैं.

कानपुर. कानपुर में लव-जिहाद का मामला आया है. एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके घर रह रही उसकी भतीजी को एक मुस्लिम युवक भगाकर ले गया है. साथ ही घर से नगदी औ जेवर गायब बताए जा रहे हैं. बताया गया है कि चाचा के घर रह रही युवती को बहलाकर भगा ले गया है. घटना फीलखाना के लाठीमोहाल की है. बताया गया है कि युवती लाखों के जेवर और एफडी लेकर भागी है.

लव-जेहाद के एक मामले में बुधवार को फीलखाना क्षेत्र में अपने चाचा के घर के रह रही युवती लाखों के जेवरात और एफडी लेकर भाग निकली. युवती का पता न चलने पर परिजनों ने उन्नाव शुक्लागंज के एक मुस्लिम युवक पर उसे बहलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. लाठीमोहाल निवासी युवक का कहना है कि नौ साल पहले मकान गिरने से उसके उसके बड़े भाई, भाभी और छोटी भतीजी की मौत हो गई थी.

विकास दुबे के खास गुड्डन व मंडौली शराब कांड के आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त

जबकि बड़ी भतीजी बच गई थी वहीं उसका पालन-पोषण वही कर रहे थे. पिछले महीने ही वह 18 साल की हो गई थी. युवक का कहना है कि उनके घर पर शुक्लागंज मनोहरनगर निवासी मुस्लिम युवक का आना जाना था. बुधवार दोपहर उनकी भतीजी अचानक लापता हो गई. 

UP सरकार की होटलों को बड़ी राहत, 12 किश्तों में चुका सकेंगे बिजली का बिल

बताया गया कि घर से हार, झुमकी सहित डेढ़ लाख रुपए के जेवरात और आर्थिक सहायता के रूप में मिली मिली तीन लाख रुपए की एफडी भी गायब थी. इस पर उन्होंने युवक पर भतीजी को बहलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. हालांकि फीलखाना इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू ने अभी तहरीर मिलने की बात से इनकार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें