कानपुर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर चौथे दिन भी बवाल, दहशत में बाजार बंद

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 07:09 PM IST
कानपुर के मकरपुरा कस्बे में बवाल के बाद चौथे दिन भी क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. इस दौरान क्षेत्र में बाजार भी बंद रहे. पुलिस द्वारा पहरा लगा कर आने जाने वाले लोगों की चेकिंग भी की जा रही है.
मकनपुरा के बाजारों में पसरा सन्नाटा

कानपुर. बिल्हौर के मकनपुरा कस्बे में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के बाद हुए बवाल के चौथे दिन भी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने अपनी दुकानें नहीं खोली.

गौरतलब है कि शुक्रवार को मकनपुरा में एक व्यक्ति द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर काफी बवाल हुआ. लोगों ने कस्बे में तोड़फोड़ भी की. पुलिस ने आरोपी और पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार भी कर लिया. इस घटना से दुकानदार इतनी डर गए कि अपनी दुकानों की चाबियां देने मकनपुरा चौकी गए.

मुजरिम टॉयलेट के बहाने मुंशी को धक्का मारकर थाने से फरार, देखती रह गई UP पुलिस

इसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाकर और उनकी सुरक्षा का भरोसा देते हुए उन्हें अपनी दुकानें खोलने के लिए कहा. वहीं दूसरी तरफ दोपहर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भी अपनी दुकानें पूरी तरह से बंद कर दी. इससे पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया.

कानपुर: विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

लोगों की जांच के लिए चौराहे पर खड़ी पुलिस

कानपुर में सर्राफ से लूटपाट के लिए हत्या, इलाके में फैली सनसनी

इसके अलावा कुछ राजनीतिक लोगों के मकनपुरा पहुंचने की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में पहरा बढ़ा दिया है. प्रमुख चौराहे पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस गाड़ियों की भी जांच करा रही है. इंस्पेक्टर बिल्हौर संतोष अवस्थी के अनुसार क्षेत्र में किसी भी राजनीतिक दल के लोगों की भीड़ को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें