कानपुर: विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 12:42 PM IST
  • कानपुर में विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को महिला के परिजनों ने पीट-पीटकर कर मार डाला. युवक शराबी बताया जा रहा है और पहले भी कई लोगों के साथ विवाद में उलझ चुका था.
आगरा: छेड़खानी की सजा में मॉब लिंचिंग, बेरहमी से नंगा कर पीटा, पुलिस करेगी केस

कानपुर. कानपुर में महिला के घर बदनियती से घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला घाटमपुर में कोतवाली क्षेत्र के परास गांव का है. बताया गया कि रविवार देर रात एक महिला के घर में घुसे युवक की महिला के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक को अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित किया गया.

जानकारी के मुताबिक परास गांव का निवासी 40 वर्षीय गुड्डू सिंह अविवाहित था. बताया गया कि उसे शराब की लत थी. आए दिन शराब पीकर उसका लोगों से झगड़ा होता था. शराब के नशे में कई लोगों से वो विवाद में उलझा था. रविवार को भी उसने शराब पी. इस दौरान वो रविवार रात गांव की ही एक विधवा महिला के घर बदनियती से घुस गया.

कानपुर में सर्राफ से लूटपाट के लिए हत्या, इलाके में फैली सनसनी

इसी के बाद महिला ने शोर मचाया तो महिला के परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने घर मे मौजूद आरोपी को लाठी डंडे से जमकर पीटना शुरू कर दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल आरोपी को परिजनों के कब्जे से छुड़ाया और इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल सीएचसी पहुंची. वहां डॉक्टरों ने आरोपी को मृत घोषित कर दिया.

कानपुर लव जिहाद! शादीशुदा युवक ले गया किशोरी, परिवार ने कहा-जादू से वश में किया

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. गांव के लोगों ने बताया कि गुड्डू पहले भी कई लोगों के साथ बदतमीजी और झगड़ा कर चुका है. ऐसा वो शराब पीकर कई बार कर चुका है और उसे कई बार लोगों ने समझाने का प्रयास भी किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें