कानपुर: संदिग्ध हालात में ड्राइवर की मौत, परिजन बोले- 3 लोगों ने पीटकर मार डाला

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 12:07 AM IST
  • कानपुर के नौबस्ता में एक ड्राइवर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिवार का आरोप है कि तीन लोगों ने उसकी पिटाई की जिसकी वजह से मौत हुई. परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. पुलिस का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.
संदिग्ध हालात में ड्राइवर की मौत, परिवार बोला- 3 लोगों ने पीटकर मार डाला

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के नौबस्ता में सोमवार रात एक ड्राइवर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. ड्राइवर के परिवार ने इसे हत्या बताया है. उनका आरोप है कि तीन लोगों ने मृतक के साथ मारपीट की थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के शव पर चोटों के निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के नौबस्ता गल्लामंडी के राजेनगर निवासी ड्राइवर राकेश सविता (45) के बेटे ने बताया कि 23 सितंबर की रात करीब ढाई बजे पिता घर लौटे तो खून से लथपथ थे. पिता ने उस समय बताया कि एक युवक और उसके साथियों ने मेहनताना मांगने पर पीटा है. अगली सुबह पिता ने पुलिस से भी मामले की शिकायत लेकिन पुलिस ने कहा कि तीनों मिल जाए तो बता देना.

रात में हुई मारपीट का बदला, बड़े भाई ने छोटे की पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

सोमवार रात अचानक राकेश की तबियत बिगड़ने लगी. मुंह से खून निकलने पर उन्हें हैलट ले जाने करने लगे और इतने में ही उनकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि राकेश की मौत मारपीट की वजह से हुई है. वहीं इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्र ने बताया कि राकेश के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें