कानपुर टेस्ट में गुटखा खा रहे शख्स ने किया कमाल,स्टेडियम पहुंचकर कर दिया ये काम

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 3:54 PM IST
  • भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के दौरान गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को कानपुर पुलिस तलाश रही थी. इस बीच युवक खुद ही स्टेडियम पहुंच गया, लेकिन इस बार उसके मुंह में गुटखा नहीं बल्कि हाथों में तख्ती थी. जिसमें लिखा था कि गुटखा खाना गलत बात है.
कानपुर के स्टेडियम में गुटखा खाने वाला आदमी

कानपुर. भारत व न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच का पहला मुकाबला 25 नवंबर से कानपुर स्थित ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इसी दौरान एक युवक को मोबाइल पर बात करते हुए और मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया. मैच के दौरान युवक ने मुंह में गुटखा ले रखा था जिसके बाद अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटौर रहा है.

लोगों ने फोटो व वीडियो का मेम बनाकर खूब वायरल किया. गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को कानपुर पुलिस तलाश रही थी. इस बीच युवक खुद ही स्टेडियम पहुंच गया, लेकिन इस बार उसके मुंह में गुटखा नहीं बल्कि हाथों में तख्ती थी. जिसमें लिखा था कि गुटखा खाना गलत बात है.

मुंह में पान-मसाला ठूंसे मैच का मजा लेते दिखा फैन, लोग बोले- बोलो जुबां केसरी

युवक ने दी सफाई

बताया जा रहा है कि युवक का नाम शोभित पांडेय है, जो कि कपड़ा व्यापारी है और शहर के चौक के कोतवालेश्वर के पास रहने वाला है. युवक ने बताया कि वह मैच देखने के दौरान गुटखा नहीं खा रहा था बल्कि उसके मुंह में सुपारी थी. तस्वीर और वीडियो में युवक के बगल में एक युवती भी बैठी नजर आ रही है. इस युवती को लेकर कहा जा रहा था कि यह उसकी गर्लफ्रेंड है.

डेब्यू मैच में श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, कानपुर के मैदान पर तोड़ा 52 साल का ये रिकॉर्ड

गुटखा को लेकर दोस्तों ने लिए मजे

हालांकि युवक ने यह भी सफाई दी है कि युवती उसकी बहन है. वहीं, शुक्रवार को शोभित के साथ मैच देखने आए दोस्त सुधांशु ने बताया कि शोभित के पास उसके जानने वाले, दोस्तों और तमाम के फोन आए. सुधांशु के मुताबिक नेपाल तक से कुछ फोन आए और फोन करने वाले गुटखा खाते कमाल के दिख रहे हो..जैसे तमाम तंज कस रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें