नशे में धुत्त युवकों ने ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 10:26 PM IST
  • कानपुर में नशे में धते युवकों ने ड्यूटी करने जा रहे ट्रैफिक सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया और बाकी साथी भाग गए. सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी पर केस दर्ज किया.
पुलिस ने ट्रैफिक सिपाही से मारपीट के मामले में एक आरोपी पर केस दर्ज किया.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें नशे में धुत बदमाश लड़कों ने ट्रैफिक सिपाही की सरेआम पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए. ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

अरेस्ट हुए युवक की पहचान नौबस्ता के संजय गांधी नगर निवासी आकाश शुक्ला के रूप में हुई है. सिपाही ने एक युवक के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस बारे में कार्यवाहक इंस्पेक्टर ने कहा कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखकर उनके नाम भी मुकदमे में बढ़ाए जाएंगे.

कानपुर: पेड़ से लटका मिला गैंगरेप आरोपी का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

ये मामला कानपुर के नौबस्ता का है. नौबस्ता गल्ला मंडी के रहने वाले ट्रैफिक सिपाही रामकुमार पुलिस लाइन में तैनात हैं. मंगलवार को उनकी ड्यूटी गोविंद नगर के बैंक ऑफ बड़ौदा चौराहे पर थी. वो नौबस्ता से हमीरपुर रोड होते हुए गोविंद नगर अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे. बसंत विहार चौराहे के पास कुछ लड़कों ने उनको रूकने का इशारा किया.

कानपुर: बाइक एक्सीडेंट में युवक की मौत, हेलमेट न होने की वजह से आई थी गंभीर चोट

ट्रैफिक सिपाही रामकुमार रूके तो नशे में धुत लड़कों ने गालीगलौज शुरू कर दी. रामकुमार ने मना किया तो मारने लगे. मारपीट के दौरान उनकी वर्दी भी फट गई. इसी बीच राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दी. कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी आकाश को दबोच लिया और बाकी साथी फरार हो गए. दोनों का मेडिकल कराया गया. ट्रैफिक सिपाही रामकुमार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें