फोन पर अश्लील बात करने को महिला नहीं थी तैयार, भड़के युवक ने किया ऐसा गंदा काम

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 9:43 PM IST
  • यूपी के कानपुर में एक युवक महिला से जबरन फोन पर अश्लील बात करने के लिए कहता. महिला ने इनकार कर दिया तो ऐसा भड़का कि महिला के अश्लील फोटो बना लिए और उन्हें मोबाइल पर भेजकर ब्लैकमेल करने लगा. उसकी मांगों से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची.
महिला की अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेलिंग की कोशिश

कानपुर. यूपी के कानपुर जिले में एक युवक ने महिला के साथ फोन पर अश्लील बातें करने की कोशिश की. जब महिला ने इनकार कर दिया तो वह जबरदस्ती करने लगा. तंग आकर महिला ने फोन बदला तो किसी तरह उन नंबरों का पता करके भी ऐसी बातें करने लगा. महिला ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसका अश्लील फोटो बनाकर मोबाइल पर भेज दिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. आखिरकार महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. जानिए पूरी कहानी.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला चकेरी की रहने वाली एक महिला का है. महिला का आरोप है कि न्यू आजाद नगर का रहने वाला शुभम गुप्ता नाम का एक युवक ने करीब एक महीने पहले उसके पास फोन किया और अश्लील बातें करने लगा. महिला ने इस बात का विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना.

कानपुर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP की स्वप्निल वरुण जीतीं, सपा की हार

आरोपी का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया गया. इसके बाद आरोपी दूसरे नंबरों से उनके पास फोन करने लगा. इसके बाद वह महिला की अश्लील फोटो बनाकर मोबाइल पर भेजने लगा. ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगा. महिला का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसको और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी तक दी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. चकेरी इंस्पेक्टर अमित तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए UP में वोटिंग जारी, भाजपा-सपा के बीच कड़ा मुकाबला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें