कानपुर व्यापारी एसोसिएशन की बैठक में फैसला, बिजली दरें बढ़ी तो होगा आंदोलन

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 08:40 PM IST
  • शुक्रवार को कानपुर व्यापारी एसोसिएशन की एक बैठक हुई जिसमें व्यापारियों ने बाजार की समस्याओं को रखा.बैठक में समस्याओं के निराकरण के संघर्ष का निर्णय लिया गया.व्यापारी बिजली की बढ़ने वाली दरों का भी विरोध कर रहे हैं.
कानपुर व्यापारी एसोसिएशन की बैठक करते व्यापारी

कानपुर. शुक्रवार को गुमटी स्थित सांझा हॉल में कानपुर व्यापारी एसोसिएशन की एक बैठक हुई. बैठक में व्यापारियों ने बाजार की कुछ समस्याओं को रखा. व्यापारियों ने इन समस्याओं के निराकरण के लिए संघर्ष करने का निर्णय लिया.इसके अलावा व्यापारी बिजली की बढ़ने वाली दरों का भी विरोध कर रहे हैं.दरों के बढ़ने पर व्यापारियों ने आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

बैठक में व्यापारियों ने कहा कि बाजारों में लगातार समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. संबंधित विभाग और नगर निगम इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं.व्यापारियों ने कहा कि नगर निगम में कूड़ा उठाने का शुल्क बढ़ा दिया है. इसके अलावा नई बिजली दरें लागू करने की तैयारी में है. बाजारों की सड़कें टूटी हुई है जिससे बाजार में जलभराव की समस्या भी बनी हुई है.बाजार में चारों तरफ गंदगी पसरी हुई है. उनके बचाव के लिए सैनिटाइजेशन भी नहीं किया जा रहा है.

बिकरू कांड: विकास दूबे का साथी छोटू अब तक गुमनाम, FIR में दर्ज है नाम

व्यापारियों की मांग है कि नगर निगम कूड़ा उठाने की शुल्क को वापस ले.साथ ही होटल-रेस्टोरेंट बंद करने का समय रात 11:00 बजे तक किया जाए . व्यापारी बिजली की दरें बढ़ने का भी विरोध कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो व्यापारियों के द्वारा सड़क पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा.

कानपुर: Z Square मॉल में शार्ट सर्किट से लगी आग, मचा हड़कंप, आग पर काबू

इस बैठक में कानपुर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय टंडन, महामंत्री पुष्पेंद्र जायसवाल, सलाहकार कपिल सब्बरवाल, संयोजक सरबजीत सिंह, कोषाध्यक्ष हरजीत सिंह रोमी, प्रवक्ता करमजीत सिंह, रविंदर सिंह, मीतू सागरी, महेश केसवानी, श्याम गुप्ता, राजेंद्र सिंह, इंदरपाल सिंह, शरद निगम, आलोक अग्रवाल, हरि आनंद, विवेक टुटेजा, अमित अरोड़ा, सुनील चेनानी, राजेंद्र सिंह, नीता, शिवम मल्होत्रा, अवधेश प्रताप सिंह, गौरव बजाज आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें