Video: कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय ने बेटियों संग खेली कबड्डी, वीडियो वायरल

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 10:12 PM IST
  • कानपुर मेयर ने एक इंटर कालेज में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में बेटियों संग कबड्डी खेला. इस दौरान मैदान में उतरी अधेड़ उम्र की महिला ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया. मौके पर मौजूद लोगों ने इस पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.
कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीमें

कानपुर. कानपुर शहर के पीरोड स्थित एक इंटर कॉलेज में मेयर प्रमिला पांडेय बच्चीयों संग कबड्डी खेलते नजर आई. दरअसल वह वहां बतौर मुख्य अतिथि कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंची थी. महिला आत्मनिर्भर संगठन की ओर से आयोजित इस प्रतिस्पर्धा में बालक और बालिकाओं दोनों की कई टीमों ने हिस्सा लिया. प्रतिस्पर्धा के दौरान बालिकाओं की एक टीम जब कबड्डी खेल रही थीं तो बच्चों के द्वारा रिक्वेस्ट करने पर वह भी कबड्डी खेलने में मैदान में उतर गई. मौके पर मौजूद लोगों ने अधेड़ महिला को पूरे उत्साह के साथ कबड्डी खेलते देख इस पल को फटाफट अपने मोबाइल में कैद कर लिया और कुछ एक उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.

बता दें कि शहर के हर सहाय जगदंबा सहाय इंटर कालेज में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ कानपुर नगर निगम मेयर प्रमिला पांडेय के हाथों होना था. इस खेल के उद्घाटन समारोह में वह बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी. इस दौरान वह चंद मिनटों के लिए एक टीम का हिस्सा बन खेल के मैदान में कबड्डी-कबड्डी करते हुए दौड़ लगाती हुई देखी गई. प्रतिस्पर्धा स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह बच्चीयों के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर खेल मैदान में उतरी थी. और खुद बेटियों संग कबड्डी खेल कर उनका उत्साहवर्धन भी किया. बेटियां भी मेयर को अपने बीच पाकर बहुत खुश हुईं.

UP को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का तोहफा, PM मोदी ने की CM योगी की जमकर तारीफ

कबड्डी प्रतियोगिता की संयोजक अंकिता शुक्ला ने बताया कि कन्नौज, जालौन, कानपुर, झांसी समेत कई जनपदों के क्लबों से आए 16 टीमों ने भाग लिया है. इस प्रतिस्पर्धा में महिला क्लबों की 8 टीमें शामिल हुई थीं. रविवार को आयोजित प्रतियोगिता में शामिल बालिका वर्ग की तरफ से कॉलेज क्लब ने पहला और पूर्णा देवी क्लब ने दूसरा स्थान हासिल किया वहीं बालक वर्ग में अर्मापुर, जेके की टीमें सफल रहीं. यह प्रतियोगिता आजाद भारत के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू के जन्म जयंती के मौके पर देश भर में मनाए जाने वाले बाल दिवस पर आयोजित की गई थी.

ये पहला मौका नहीं है जब वह सुर्खियों में हैं इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्हें लोगों ने भोजपुरी गाने पर थिरकते देखा और काफी पसंद किया. वह कई बार जनता के कामकाज को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार अपनी उम्र की बिना परवाह किए खेल के मैदान में कबड्डी खेलती नजर आयी जिसे देख लोगों ने उन्हें काफी सराहा भी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें