कानपुर: तेज रफ्तार एंबुलेंस डंपर में भिड़ी, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 09:24 AM IST
  • कानपुर में नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार एंबुलेंस डंपर में भिड़ने से हादसा हुआ. एंबुलेंस में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.
कानपुर: तेज रफ्तार एंबुलेंस डंपर में भिड़ी, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

कानपुर. कानपुर में नेशनल हाईवे 2 पर एक सड़क हादसा हो गया. एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखा. मरीज को छोड़ कर आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस हादसे का शिकार हुई. एंबुलेंस हाइवे पर डंपर में पीछे से जा भिड़ी. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीन लोगों में से एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना कानपुर में सचेंडी थाना क्षेत्र के चकरपुर मंडी की है. बताया जा रहा है कि हादसे के समय नेशनल हाईवे 2 पर एक एंबुलेंस बेहद तेज रफ्तार से आ रही थी. ये एंबुलेंस किसी मरीज को छोड़कर आ रही थी.

अब ईडी विकास दुबे के परिवार और जयकांत के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करेगी

हादसे के दौरान एंबुलेंस में तीन लोग सवार थे. तेज रफ्तार के कारण एंबुलेंस बेकाबू हो गई और हाईवे पर एक डंपर में पीछे से जा भिड़ी. तेज रफ्तार के कारण टक्कर भी बेहद जोर से लगी और इसी में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. अन्य सवारों को गंभीर चोटें आईं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

वीडियो वायरल करके SP-SO पर आरोप लगाने वाले कारोबारी की मौत, था हत्या होने का डर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें