कानपुर में बढ़ता क्राइम, पुलिस चौकी के पास ही युवक को बेरहमी से मार डाला

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 5:24 PM IST
  • नौबस्ता उस्मानपुर पुलिस चौकी के कुछ ही कदम की दूरी पर युवक की पत्थर से सिर कूंच कर हत्या
  • पुलिस ने अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जाँच जारी 
  • सोशल मीडिया के जरिए मृतक की फोटो फैलाई जा रही है जिससे शव की पहचान हो सके.
कानपूर के नौबस्ता उस्मानपुर पुलिस चौकी के कुछ ही कदम की दूरी पर युवक की पत्थर से सिर कूंच कर हत्या

कानपुर. नौबस्ता उस्मानपुर पुलिस चौकी के कुछ ही कदम की दूरी पर एक खून से लथपथ शव मिला. पुलिस का कहना है कि अज्ञात शव की हत्या एक भारी पत्थर से सिर कूंच कर को गई है. घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर डीसीपी साउथ, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड पहुंचा. जिसके बाद मामले की जांच की गई. शव की शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस को अभी अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि यह हत्या किसने की होगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सोशल मीडिया के जरिए मृतक की फोटो फैलाई जा रही है जिससे शव की पहचान हो सके.

यह घटना रविवार की है. लोगों का कहना है कि शनिवार की रात युवक की हत्या की गई है. रविवार को सुबह कुछ राहगीरों ने सीढ़ियों के पास खून बहता देखा तो वे बिल्डिंग की पहली मंजिल पर आईडीबीआई बैंक की बसन्त बिहार शाखा पर पहुंचे. खान उन्होंने खून से लथपथ शव देखा. शव देखते ही वहां हड़कंप मच गया. हत्या की जानकारी तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना दी गई. मौके पर ही डीसीपी साउथ रवीना त्यागी, एडीसीपी डॉ. अनिल कुमार, एसीपी गोविंद नगर विकास पांडेय, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड पहुंचे.

UP Lekhpal Recruitment: जानें यूपी लेखपाल भर्ती में भी होगा फिजिकल टेस्ट, फुल डिटेल्स

जब फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल पर जांच की वहां से खून से सना एक पत्थर और एक चप्पल बरामद हुई. एसीपी विकास पांडे का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आरोपी का पता लग सकता था लेकिन बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले ही बैंक के बाहर का सीसीटीवी चोरी हो गया. हालांकि बैंक के अंदर एक सीसीटीवी कैमरे में धुंधले से एक युवक की फुटेज मिली है. पुलिस को शक है कि किसी करीबी ने हो युवक कि हत्या की है. एसीपी विकास पांडेय ने बताया कि मृतक युवक की उम्र करीब 25 साल है उसके शरीर पर लोअर और मैरून टीशर्ट है. उनकी शिनाख्त न होने पर अज्ञात में शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें