कानपुर: पुलिस स्टेशन के नजदीक बदमाशों ने किया वकील पर फायरिंग, मुंशी को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 11:49 AM IST
  • कानपुर में पेशे से एडवोकेट और उनके मुंशी पर हमलावरों ने पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर गोलीबारी कर दी. इस हमले में मुंशी के पैर में दो गोलियां लग गई. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस स्टेशन के नजदीक वकिल पर गोलीबारी.

कानपुर. कानपुर में दिनदहाड़े पुलिस ऑफिस से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने सीनियर कॉउंसिल शैलेन्द्र पांडेय पर जानलेवा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थ. बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए कई राउंड फायरिंग की. इस हमले में वकिल के मुंशी दीपक गौर के पैर में दो गोलियां लग गई है. अचानक हुए जानलेवा हमले में वकिल शैलेन्द्र बाल-बाल बच गए. फिलहाल घायल मुंशी को इलाज के लिए लीलामनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

VIDEO: बूथ अध्यक्ष से छेड़खानी करता था BJP नेता, बीच सड़क पर चप्पल से जमकर धुनाई

जानकारी के मुताबिक वकिल शैलेन्द्र अपने मुंशी के साथ थे. तभी बाइक पर सवार बदमाश उन दोनों के सामने आ गए. अचानक हुए इस हमले में वकिल और उनके मुंशी डर कर भागने लगे लेकिन बदमाशों की कई राउंड फायरिंग में दो गोलिंया मुंशी के पैर में लग गई. गोली चलाने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए निकल गए. उधर घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और वकिल शैलेंद्र से इस मामले में पुछताछ की. फिलहाल पुलिस मामले के सभी पहलुओ की छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें