कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी समेत 4 ट्रेनें इस दिन लौटेंगी ट्रैक पर, जानें शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 6:20 PM IST
  • कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के बाद रेलवे ने कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनों का परिचालन 7 जून से शुरू करने का फैसला किया है.
कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी. फोटो साभार- हिन्दुस्तान

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कम होते केस को देखते हुए और 600 केस से कम वाले जिलों में अनलॉक किए जाने पर रेलवे ने कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनों का परिचालन 7 जून से शुरू करने का फैसला किया है. रेलवे ने इन ट्रेनों की नई समयसारिणी जारी की है. 

रेवले द्वारा जारी समय सारिणी मेंं ट्रेन संख्या 02033 और 02034 कानपुर सेंट्रल से नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस सात जून से सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को चलेगी. वहीं ट्रेन संख्या 02179 और 02180 लखनऊ जंक्शन से आगरा फोर्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस विशेष ट्रेन सात जून से रविवार और बुधवार को छोड़कर पांच दिन चलेंगी.

 इसके अलावा ट्रेन संख्या 04113 सूबेदारगंज से देहरादून चलने वाली ट्रेन का परिचालन एक दिन और बढ़ा दिया है. यह ट्रेन पहले सोमवार और शुक्रवार को चल रही थी जो 9 जून से सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी. वहीं ट्रेन संख्या 04114 देहरादून - सूबेदारगंज का परिचालन भी एक दिन बढ़ा दिया है. पहले यह ट्रेन सोमवार और गुरुवार को चल रही थी जो 12 जून से सोमवार, गुरुवार और शनिवार को चलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें