कानपुर: कूड़े में फटे बम की चपेट में मासूम, मकान की दीवार ढही

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 02:48 PM IST
  • कानपुर के बाबूपुरवा में रविवार को कूड़े में पड़ा एक बम फट गया. बम के धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि उससे सभी लोग बाहर निकल आए. 3 साल के बच्चे को बम के छर्रे लगे हैं, जिसे पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. धमाके से आसपास खड़े वाहन और एक मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया है.
बम के धमाके से क्षतिग्रस्त हुआ मकान.

कानपुर. कानपुर दक्षिण के बाबूपुरवा के बगाही भट्ठा में रविवार देर रात अचानक कूड़े में पड़ा बम फट गया. इससे पास में खड़े मासूम को बम के छर्रे जा लगे.बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. कूड़े के पास एक सुअर भी मौजूद था जो बम फटने से मर गया.

बम के धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. लोगों की सूचना पर एसपी साउथ सीओ बाबूपुरवा और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे.

कानपुर: 15 लाख की शराब और कच्चे माल के साथ चार गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बगाही भट्ठा मैं रविवार को एकदम तेज धमाके के साथ फट गया. इस दौरान वहां खड़े 3 वर्षीय अभय पुत्र अरविंद को भी हाथ, पसली और भी पेट में बम के छर्रे जा लगे. धमाका इतनी तेज था कि आसपास खड़ी कार के शीशे तक टूट गए. साथ ही वहां खड़ी स्कूटी और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. धमाके के दौरान एक सूअर भी वहां घूम रहा था जो बम की चपेट में आने से मर गया.

इसके साथ ही घटनास्थल निवासी छोटेलाल की छत का कुछ हिस्सा तेज़ आवाज़ से गिर गया और बाइक खड़ी करने के लिए घर के बाहर हुई एक टीनशेड की दीवार भी ढह गई.

कानपुर: पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद खुद थाने पहुंच गया हैवान पति

कंट्रोल रूम की सूचना पर एसपी साउथ दीपक भूकर, सीईओ बाबूपुरवा आलोक सिंह और इंस्पेक्टर राजीव सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँचे.

एसपी साउथ ने बताया कि फॉरेंसिक टीम से जांच कराई जा रही है. बच्चे को कानपुर के उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें