कानपुर में बीमारी से तंग बूढ़ी महिला ने तमंचे से सीने पर गोली मारकर की खुदकुशी

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Sep 2020, 11:20 PM IST
  • कानपुर में बीमारी से तंग एक महिला तमंचे से सीने पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.
कानपुर में बीमारी से तंग बूढ़ी महिला ने तमंचे से सीने पर गोली मारकर की खुदकुशी

कानपुर. जिले के सजेती में एक 65 साल की महिला ने तमंचे से सीने पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया. महिला अपनी बीमारी से परेशान थी जिसका इलाज पिछले चार साल से चल रहा था. बीमारी से परेशान होकर महिला डिप्रेशन में चली गई थी जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच की जा रही है कि महिला के पास तमंचा कहां से आया.

मिली जानकारी के अनुसार, मवई भच्छन गांव निवासी राजेंद्र सिंह चौहान किसान हैं. मंगलवार को उनकी पत्नी ने अपने कमरे में तमंचे से सीने पर गोली मार ली. फायर होने के बाद आवाज सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद बेटी और आसपास के लोग कमरे में पहुंचे जहां सुधा बिस्तर पर खून से लथपथ तड़प रही थी. आननफानन सीएचसी घाटमपुर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कानपुर: विकास दुबे वाले चौबेपुर थाने में क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस हवन पर बैठी

महिला की खुदकुशी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के पति ने बताया कि सुधा चार साल से बीमार थीं. रामादेवी स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा था. बीमारी की वजह से डिप्रेशन में खुदकुशी की. सीओ घाटमुपर रवि सिंह ने कहा कि फॉरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पहली नजर में डिप्रेशन में खुदकुशी की बात सामने आई है. तमंचा और कारतूस कहां से आया, इसकी जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें