कानपुर: रतनलाल नगर में कारोबारी के घर एक करोड़ चोरी, 2 शातिर चोर सीसीटीवी में कैद

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 11:40 PM IST
  • कानपुर.रतनलाल नगर में कारोबारी के घर करीब एक करोड़ रुपए की चोरी हो गई. पुलिस की जांच में सीसीटीवी में फुटेज मिली है. परिजनों ने एक नौकर पर शक जताया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी

कानपुर. रतनलाल नगर में एक कारोबारी के घर करीब एक करोड़ रुपए की चोरी हो गई। चोर घटना को अंजाम देने के बाद खिड़की के रास्ते बगल के मकान से भागने में कामयाब हो गए। सुबह कारोबारी की पत्नी उठीं तब इस घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी देखा तो दो शातिरों की फ़ोटो कैद मिली। इसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

गोविंद नगर थाने के रतनलाल नगर निवासी श्याम नारायण तिवारी के परिवार में पत्नी स्नेहलता, चार बेटे शोभित, सचिन, सौरभ और गौरव हैं। श्यामनारायण के मुताबिक, उनकी दादानगर में लक्ष्मी इंडस्ट्रियल कार्पोरेशन नाम से एक फैक्ट्री है, जिसे सचिन देखता है। जबकि घर पर स्वीट हाउस शोभित और सौरभ संभालते हैं। दूध डेयरी को वह खुद देखते हैं।

श्याम नारायण ने बताया कि शोभित का गुरुवार रात को शहर के एक हॉस्पिटल में पथरी का ऑपरेशन हुआ था। रात में वह बेटों संग हॉस्पिटल में थे। घर पर स्नेहलता और शोभित की पत्नी प्रियंका थी। देर रात चोरों ने अलमारी से करीब एक करोड़ के जेवर और पांच लाख की नकदी सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। प्रियंका ने बताया कि सुबह जब वह उठीं तो कमरे का दरवाजा बंद था। उसने सास स्नेहलता और घर पर रहने वाले कर्मचारी सतेंद्र उर्फ बड़कऊ को आवाज लगाई। प्रियंका ने दरवाजे के बगल की खिड़की से झांककर देखा तो अलमारी खुली मिली। उसने खिड़की से फांदकर कमरे का दरवाजा खोला तो बगल के प्लाट से लगी खिड़की का शीशा खुला मिला।

घटना की सूचना पर गोविंदनगर थाने की फोर्स पहुंची। प्रियंका ने पुलिस को बताया कि चोर अलमारी में रखे करीब एक करोड़ के जेवर और पांच लाख कैश ले गए हैं। पुलिस की जांच में सीसीटीवी में शातिरों की फुटेज मिली है। परिजनों ने एक नौकर पर शक जताया है, जिसे उन्होंने गुरुवार को ही निकाला था। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें