कानपुर में लुटेरों का आतंक, दो इलाकों में झपटमारी के बाद हथियार लहराते हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 2:24 PM IST
  • कानपुर में चेन झपटमारों का आंतक देखने को मिल रहा है. मॉर्निंग वॉक पर निकली फीजियोथेरेपिस्ट से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली. वहीं कानपुर के चकेरी इलाके में चेन झपटमारों ने स्कूटी सवार महिला से चेन झपटी जिसके कारण वह घायल भी हो गई.
कानपुर में फीजियोथेरेपिस्ट महिला से चेन लूटी.  

कानपुर. कानपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली फीजियोथेरेपिस्ट के साथ चेन लूट का मामला सामने आया है. बर्रा थाने के क्षेत्र में रविवार की सुबह दो बाइक सवार लुटेरे चेन लूटकर फरार हो गए. सीसीटीवी में चेन लूट की घटना कैद हुई है. 

बर्रा थाने की पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है जिससे जल्द से जल्द लूटेरों को पकड़ा जा सके. कानपुर के बर्रा थाने के 80 फीट रोड पर रविवार की सुबह एक फिजियोथेरेपिस्ट तान्या त्रिपाठी से चेन लूट की गई. मॉर्निंग वॉक से घर लौटते समय स्पोर्ट्स बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार चेन लूटी.  

वहीं कानपुर के चकेरी इलाके में भी रविवार की सुबह चेन झपटमारी का मामला सामने आया है. स्कूटी सवार महिला से चेन झपटमारों ने लूट की जिसके कारण महिला घायल हो गई.

न्यायिक आयोग का सवाल- कैसे पलटी कार, विकास दूबे पर सबसे पहले किसने चलाई गोली

श्याम नगर के निवासी कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष नितेश चंद्र बाजपाई रविवार की सुबह पत्नी स्वाति के साथ अस्पताल गए थे. वहां से वह पत्नी के साथ ससुराल जा रहे थे. श्याम नगर के पास बाइक सवार लुटेरों ने उनके साथ चलने लगे और मौका पाते ही स्कूटी सवार नितेश की पत्नी के गले की चेन पर झपट्टा मार लिया. झपटमारी में स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और स्वाति सड़क पर गिर गईं. 

बिकरू कांडः न्यायिक आयोग ने की मुठभेड़ स्थल की जांच, IG से पूछा कैसे की घेराबंदी

नितेश ने झपटमारों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए. नितेश की पत्नी को सड़क पर गिरने से सिर में चोट आई है. नितेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. चकेरी थाने के इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें