कानपुर: पुलिस और आबकारी विभाग ने शराब से भरा ट्रक पकड़ा, ट्रक चालक फरार

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 01:33 PM IST
  • चकेरी मोड़ हाईवे पर कानपुर पुलिस की टीम और आबकारी विभाग की  टीम ने शराब से लदी ट्रक की पेटियां पकड़ी. मौके से ट्रक चालक फरार हो गया.
कानपुर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शराब से लदी ट्रक की पेटियां पकड़ी.

कानपुर. गुरुवार की रात में चकेरी मोड़ हाईवे पर कानपुर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शराब से लदी एक ट्रक में पेटियां पकड़ी. पुलिस ने बताया कि इस दौरान शराब से भरे ट्रक के साथ किसी भी व्यक्ति को पकड़ा नहीं गया है. 

जानकारी के अनुसार चकेरी क्षेत्र के इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार की देर रात कानपुर-प्रयागराज हाईवे से एक ट्रक में हरियाणा की तरफ शराब ले जाने की सूचना मिली थी. इस सूचना के बाद आबकारी विभाग की टीम और पुलिस की टीम ने चकेरी मोड़ हाईवे के पास चेकिंग शुरू कर दी. 

कानपुर: बर्रा पुलिस संग पूर्व CM अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे संजीत के परिजन

अहिरवा चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने नेतृत्व में चकेरी की पुलिस और आबकारी विभाग की टीम साथ में चेकिंग करने की योजना बनाई थी. चेकिंग के दौरान देखा गया कि एक ट्रक चालक ट्रक को हाइवे किनारे छोड़कर भाग गया. ट्रक पर संदेह होने पर पुलिस की टीम ने जांच की तो उसमें भारी मात्रा में हरियाणा की शराब की पेटी लदी मिली. 

कानपुर: कांग्रेस ने NEET और JEE एग्जाम के विरोध में फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

पुलिस टीम ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. जानकारी के अनुसार ट्रक को थाने में ले जा गया है. चकेरी के इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक में लगभग 400 से 450 पेटी शराब की हैं. इन शराबों की किमत लाखों में बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि अभी पेटियों की गिनती करके कीमत का सटीक आंकलन किया जाएगा.  ट्रक का नंबर पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें